अपराधट्रेंडिंगदेश

शराब के नशे में व्यक्ति ने आवारा कुत्ते से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

मामले का पता लगने के अगले दिन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ पशु क्रूरता सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

महाराष्ट्र के नागपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के हुडकेश्वर में एक 40 साल के शख्स ने एक आवारा कुत्ते के साथ दुष्कर्म किया। इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है। फिर इसके बाद एनजीओ (NGO) के शिकायत देने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला शाहूनगर स्थित मैदान का है। यहां पर कुछ युवक क्रिकेट खेल रहे थे और इसी दौरान परिसर में ही रहने वाला एक शख्स नशे की हालत में यहां पहुंचा और फिर आवारा कुत्ते को पकड़ कर शर्मनाक हरकत करने लगा। वहां मौजूद युवकों ने जैसे ही उसे देखा तो जल्द से वीडियो बना लिया।

एनजीओ ने दर्ज कराई इस मामले में शिकायत

देखते ही देखते यह दुष्कर्म का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया और फिर आपको बता दे की इसके बाद द बार्क क्लब एनजीओ (NGO) की संस्थापक तानिया दुबे ने पुलिस में यह मामला दर्ज कराया। पुलिस ने अगले दिन आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। उस पर पशु क्रूरता सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

नकली जज हुआ गिरफ्तार

आपको बता दे की दिल्ली पुलिस ने एक फर्जी जज को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार आपको बता दे की आरोपी शख्स ने रोहिणी के समयपुर बादली सब-डिवीजन के थाने में पहुंचकर एक रिट पिटीशन को निपटाने के एवज में एसएचओ (SHO) से कुल पांच लाख रुपये की मांग की थी। इस मामले में पुलिस ने यह बताया कि पकड़ा गया आरोपी नरेंद्र कुमार अग्रवाल ने सब-डिवीजन के पुलिस उपायुक्त (ACP) को यह मैसेज भेजा था कि वह थाने में आने वाला है।

आरोपी ने समयपुर बादली सब डिवीज़न के एसीपी को यह व्हाट्सएप (Whatsapp) मैसेज किया था कि वह एक रिट पिटीशन के लिए दिल्ली के समयपुर बादली थाने में विजिट करेंगे। और उन्होंने यह भी बताया कि इसके बाद एसीपी ने इसका मैसेज एसएचओ (SHO) को भेजा। आरोपी फर्जी जज जब थाने में पहुंचा तो उसने एसएचओ (SHO) से बातचीत करते वक्त यह कहा कि वह रिट पिटीशन को निपटाने के लिए कुल पांच लाख रुपये लेंगे। इस बात पर एसएचओ को शक हुआ और फिर इसके बाद जांच की गई तो जांच के दौरान पता चला कि खुद को जज बताने वाला शख्स फर्जी है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: देश में बैठकर America के 20 हजार लोगों से ठगी, पांच गिरफ्तार, जांच जारी

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button