अपराधदिल्लीसाउथ दिल्ली

शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मियों में चले लात घूंसे, इंस्पेक्टर से की बदसलूकी

इंस्पेक्टर का यह आरोप है कि हवलदार और अन्य पुलिसकर्मियों एसआई विवेक व हवलदार सुनील के साथ बैठकर शराब पी रहा था और फिर उन्होंने...

राजधानी दिल्ली के अमर कॉलोनी थाने में शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने सभी मर्यादाएं तार-तार कर दीं। नशे में थाने के इंस्पेक्टर जगजीवन के साथ बदसलूकी और मारपीट करने के लिए उतारू हो गए और इससे थाने में हड़कंप मच गया। इंस्पेक्टर ने इस मामले की थाने के रोजनामचा में डीडी एंट्री की है। इस मामले में दिल्ली के दक्षिण-पूर्व जिला डीसीपी ने जांच के आदेश दे दिए हैं।

इंस्पेक्टर जगजीवन राम की तरफ से की गई डीडी एंट्री के मुताबिक, दिल्ली के अमर काॅलोनी थाने के एक कमरे से काफी चिल्लाने की आवाजें आ रही थीं। आवाज सुनकर इंस्पेक्टर जगजीवन राम थाने की पहली मंजिल पर गए। यहां पर हवलदार रविंद्र गिरी अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौजूद थे। रविंद्र गिरी ने अपनी शर्ट उतार रखी थी और शर्ट में बहुत खून लगा हुआ था।

वह शराब के नशे में धुत्त था। इंस्पेक्टर ने जब बीचबचाव करने की कोशिश की तो हवलदार रविंद्र गिरी ने उनके साथ बदसलूकी और साथ ही मारपीट करने को उतारू हो गया। इंस्पेक्टर का यह आरोप है कि हवलदार अन्य पुलिसकर्मियों एसआई विवेक और हवलदार सुनील के साथ बैठकर वहां पर शराब पी रहा था। घटना के बाद शराब पीने वाले पुलिसकर्मी थाने से मौके से फरार हो गए। दिल्ली के दक्षिण-पूर्व जिला डीसीपी ईशा पांडेय ने इस मामले में जांच के लिए सभी को मंगलवार शाम को सरिता विहार स्थित कार्यालय में बुलाया था।

Accherishtey

ये भी पढ़े: इंश्योरेंस पॉलिसी के नाम पर सैकड़ों लोगों से ठगे करोड़ों रुपये, चार गिरफ्तार

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button