अपराधवेस्ट दिल्ली

जाफरपुर कलां में हुई DTC और स्कूल बस की टक्कर, हादसे में 2 बच्चों समेत 6 घायल

टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे के बाद दोनों बस क्षतिग्रस्त हो गईं। साथ ही टक्कर के बाद बच्चों में चीख-पुकार मच गई

हाल ही में एक खबर सामने आयी है जहां दिल्ली के जाफरपुर कलां इलाके में स्कूल बस और एक DTC की इलेक्ट्रिक बस में जोरदार टक्कर हो गई। वही अब हादसे में दो बच्चों समेत 6 लोग घायल हो गए और पुलिस के मुताबिक बच्चों को मामूली चोटें आई हैं। जानकारी के अनुसार, टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे के बाद दोनों बस क्षतिग्रस्त हो गईं। साथ ही टक्कर के बाद बच्चों में चीख-पुकार मच गई और पुलिस और लोगों की सहायता से उन्हें बाहर निकलवाया गया। पुलिस घटना की जांच कर लापरवाही बरतने वाले चालक की ही अब पहचान करने में जुटी हुई है।

लिफ्ट का चक्कर महिला को पड़ा महंगा, ऐसे की लाखों की ठगी

हाल ही में खबर सामने आयी है जहां कार सवार द्वारा एक महिला को लिफ्ट देने के बहाने रास्ते में ही चेकिंग का डर दिखाकर लाखों की जूलरी ठग ली। ऐसे में महिला की शिकायत पर अब मौरिस नगर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की भी तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक, 50 वर्षीय महिला परिवार के साथ ही ओल्ड चंद्रावल, सिविल लाइंस में रहती हैं और वह सराय रोहिल्ला स्थित एक मेडिकल शॉप में जॉब करती हैं।

बता दें कि महिला द्वारा पुलिस में शिकायत दी कि वह जॉब पर जाने के लिए बस के इंतजार में मॉल रोड बस स्टैंड पर खड़ी थी और तभी सुबह 9:15 बजे अनजान एक शख्स आया और पूछा कि उन्हें कहां जाना है। जिसके बाद उन्होंने शास्त्री नगर जाने की बात कही और इस पर शख्स बोला कि वह भी शास्त्री नगर जा रहा है। वही थोड़ी देर बाद लाल रंग की कार एक आकर रुकी। उसमें बैठे युवक द्वारा पूछा गया कि शास्त्री नगर का रास्ता कहां से जाता है। वहां खड़े शख्स ने बोला उन्हें भी शास्त्री नगर जाना है। जिसके बाद ड्राइवर के कहने पर वह दोनों भी कार में बैठ गए और कार GTB नगर की तरफ चल पड़ी।

Accherishtey

ये भी पढ़े: मेट्रो यात्रियों के लिए खुशखबरी! अब लाइन चेंज करने के लिए नहीं चलना पड़ेगा अधिक

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Back to top button