अपराधदिल्ली

पुरानी रंजिश के चलते युवक को लोहे की रॉड से मार-मार कर किया अधमरा

दिल्ली के सीमापुरी इलाके से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। आपको बता दें कि सीमापुरी में पुरानी रंजिश के चलते चार लोगों ने मिलकर एक युवक पर राड से हमला कर दिया

दिल्ली के सीमापुरी इलाके से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। आपको बता दें कि सीमापुरी में पुरानी रंजिश के चलते चार लोगों ने मिलकर एक युवक पर राड से हमला कर दिया।

जानकारी के मुताबिक आरोपिओं ने पीड़ित की पत्नी के सामने ही उसको रोड से मार मार कर अधमरा कर दिया और आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गए।

पुलिस ने पीड़ित जतिंदर को घायल हालत में पास के ही जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है आपको बता दें कि जतिंदर एक निजी कम्पनी में नौकरी करते है।

जब वह अपनी पत्नी के साथ बाजार से वापिस लौट रहे थे और वह जल बोर्ड कार्यालय के सामने पहुंचे वही पर उन्हें विशाल नाम का युवक अपने तीन दोस्तों के साथ मिला जिसके बाद उसने हमला करना शुरू कर दिया।

Hair Crown

ये भी पढ़े: DA Arrear पर आया नया बड़ा अपडेट, जानिए कब मिलेंगे 2 लाख रुपये

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button