अपराधदिल्ली

सनकी आशिक ने हाथ-पैर बांधकर डाला तेज़ाब, महिला की हालत नाज़ुक

सनकी आशिक ने बातचीत के बहाने से महिला को अपने रूम पर बुलाया और फिर उसको रस्सी से बांधकर उस पर तेज़ाब डाल दिया

राजधानी दिल्ली के बवाना इलाके में एक सिरफिरे आशिक ने एक महिला के साथ कुछ ऐसा किया कि सुनकर सहम जाएंगे आप। दरअसल 23 वर्षीय युवक ने बातचीत के बहाने से महिला को अपने रूम पर बुलाया और फिर उसको रस्सी से बांधकर उस पर तेज़ाब डाल दिया।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी युवक वारदात के बाद बिहार फरार हो गया। वहीँ 26 वर्षीय पीड़ित महिला को काफी नाज़ुक हालत में सफदरजंग हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। जहां पर वह ज़िंदगी के लिए लड़ रही है।

खबर के मुताबिक, वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी युवक मोंटू को बिहार के बक्सर से दबोच लिया था। इसके बाद आरोपी की निशानदेही पर पुलिस शाहबाद डेयरी में एक जगह से तमंचा बरामद करने की कोशिश कर रही थी।

इस बीच आरोपी ने झाड़ियों में छिपाए गए हथियार से पुलिस पर गोली चला दी। गनीमत है कि गोली किसी को लगी नहीं। पुलिस ने अपने बचाव में जब गोली चलाई तो, गोली सीधा मोंटू की टांग पर जाकर लगी।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित महिला शालू (बदला हुआ नाम) अपने पति के साथ बवाना सेक्टर 3, पूठखुर्द में रहती है। शालू के ही गांव (बिहार,बक्सर) का रहने वाला मोंटू, उसे शादी से पहले से ही जानता था।

आपको बता दें कि 03 नवंबर को पीड़िता का पति जब काम पर गया हुआ था, तो आरोपी मोंटू ने शालू को बातचीत के बहाने अपने कमरे पर बुलाया था। इसके बाद उसने पीड़ित महिला (शालू) से कहा कि वह अपने पति को छोड़कर उससे शादी करले।

हालांकि पीड़िता ने ऐसा करने से इंकार कर दिया, तो सिरफिरे सनकी आशिक ने जबरन उसके हाथ बांध दिए और उसपर तेज़ाब डाल दिया। ग़ौरतलब है कि डॉक्टर हर संभव तरीके से शालू को बचाने का प्रयास कर रहे हैं।

बहरहाल, डॉक्टर का कहना है कि शालू इतनी बुरी तरह झुलसी है कि उसकी बॉडी पर से मास तक गायब हो चुका है।

radhey krishna auto

ये भी पढ़े: दिल्ली पुलिस ने शराब तस्करी के मामले में एक महिला समेत 2 को किया गिरफ्तार

Rahil Sayed

राहिल सय्यद तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने दिल्ली से सम्बंधित बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button