अपराधदेश

बुजुर्ग पर ईंट से किया जानलेवा हमला, जान से मारने की दी धमकी, आरोपी फरार

एक 50 वर्षीय बुजुर्ग खाना खाकर घर से बाहर निकला तो सतबीर ने उस पर ईंट से जान लेवा हमला कर दिया सतबीर ने उसको जान से मारने की भी धमकी...

आप को बता दें हिसार के बालसमंद गांव में एक 50 वर्षीय बुजुर्ग मनीराम मंगलवार की रात करीब 8:00 बजे खाना खाकर अपने घर से बाहर निकला तो उसी के गांव में रहने वाले सतबीर ने उस पर ईंट से जान लेवा हमला कर दिया। मनीराम का ये आरोप है कि वह आरोपी सतबीर ने उसको जान से मारने की भी धमकी दी है। और धमकी देते हुए सतवीर ने उससे कहा कि आज तो तू बच गया लेकिन अब फिर कभी भी मिला तो तेरे को मैं जान से मार दूंगा।

पुलिस को दिए बयान में बुजुर्ग मनीराम ने ये कहा कि वह बालसमंद का रहने वाला है और वह 13 मार्च को रात के करीब 8 बजे खाना खाकर बाहर घूमने के लिए अपनी गली मे जा रहा था तो उसी समय सामने से सतवीर भी आया और उसने उसका रास्ता रोक कर उसके साथ गाली गलौज भी करने लगा। और जब मनीराम ने गाली देने से मना किया तो उसने उसपर ईँट उठाकर बाएं कंधे पर दे मारी। फिर मनीराम नीचे गिर गया और फिर सतवीर ने उसको बहुत से थप्पड़ मुक्के भी मारे।

और जब मनीराम ने बचाओ-2 का शोर मचाया तो सभी पड़ोसी आने लगे जिन्हें देखकर सतवीर वहाँ से भाग गया और ये कह कर गया कि आज तो तू बच गया है लेकिन फिर कभी दुबारा मिला तो तुझे जान से मार दूंगा। फिर इसके बाद मनीराम के परिजनों ने उसको घायल की अवस्था में हिसार के एक नागरिक अस्पताल में उसको भर्ती करवा दिया। हिसार की सदर थाना पुलिस ने मनीराम की शिकायत पर उस आरोपी सतबीर के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और इसकी जांच शुरू कर दी गई है।

Accherishtey ये भी पढ़े:  तहलका मचाने आ गई होंडा की नई 100 सीसी बाइक, जानें इसके फीचर्स और कीमत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button