अपराधदिल्ली एनसीआर

22वीं मंजिल से कूदकर बुजुर्ग महिला ने दी अपनी जान

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के चेरी काउंटी सोसाइटी में आधी रात को बुजुर्ग महिला ने 22वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के चेरी काउंटी सोसाइटी में आधी रात को बुजुर्ग महिला ने 22वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार, वृद्धा बेटी और दामाद के साथ सात साल से उसी सोसाइटी में रहती थी।

तो वहीं बताया यह जा रहा है कि बुजुर्ग महिला ने डिप्रेशन के चलते ये बड़ा कदम उठाया था। आपकों बता दे कि पुलिस द्वारा की गई जांच में सामने आया है कि रात में महिला ने दवा की ओवरडोज ले ली थी। कयास लगाए जा रहे है कि अचानक बेचैनी बढ़ने पर वृद्धा ने यह कदम उठाया। 

बताते चले कि चेरी काउंटी सोसाइटी में रहने वाली सुदेसना जाना, जिनकी उम्र 68 वर्ष थी, अपनी बेटी प्रियंका और दामाद तुषार के साथ कांत के साथ रहती थी।

दरअसल, हुआ यह कि रात के समया बेटी और दामाद सोने के लिए अपने कमरे में चले गए, जबकि बुजुर्ग महिला अपने कमरे में ही थी। तो वहीं सोसाइटी गार्ड के अनुसार, रात के 2.30 बजे आवाज सुनकर गार्ड नीचे दौड़े।

वहां महिला घायल हालत में थी। जिसके बाद उन्हें पता चला कि महिला 22वीं मंजिल में रहने वाली सुदेशना जाना थी। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस द्वारा की गई छानबीन में सामने आया कि महिला डिप्रेशन का शिकार थी। 

गौरतलब है कि बुजुर्ग महिला से पहले बीते 48 घंटों में ग्रेनो वेस्ट की अलग अलग सोसाइटी की इमारत से गिरकर तीन लोगों की मौत हो चुकी है।

मंगलवार सुबह ग्रेनो वेस्ट की इको विलेज-3 सोसाइटी की 16वीं मंजिल के फ्लैट से गिरकर श्वेता यादव की मौत हुई थी। उस मामले में भी पुलिस ने आत्महत्या का दावा किया है। इसके अलावा उसी दिन देर रात को सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी की आठवीं मंजिल से कूदकर जयदीप दास ने आत्महत्या कर ली थी।    

Insta loan services

ये भी पढ़े: Delhi Police के हेड कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, मिलने वाला था गैलेंट्री अवॉर्ड

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button