अपराधदेश

शर्मसार कर देने वाली घटना, मां ने तीन महीने की बच्ची को फेंका तीसरी मंजिल से

शुरुआत में आरोपी मां ने हॉस्पिटल प्रशासन को उसकी तीन महीने की बच्ची के लापता होने का दावा करके अस्पताल कर्मचारियों को गुमराह करने की कोशिश...

गुजरात में एक इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। बता दे की यहां एक कलयुगी मां ने अपनी ही तीन माह की बीमार बच्ची को तीसरी मंजिल से नीचें फेंककर उसकी जान ले ली। एफ डिवीजन के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त पी.पी. पिरोजिया ने इस मामले की जानकारी दी। इस मामले में उन्होंने यह बताया कि ये दिल दहला देने वाला मामला अहमदाबाद के सिविर हॉस्पिटल में हुआ।

आरोपी मां को सोमवार के दिन अरेस्ट कर लिया गया है। शुरुआत में आरोपी मां ने हॉस्पिटल प्रशासन को उसकी तीन महीने की बच्ची के लापता होने का दावा करके अस्पताल कर्मचारियों को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन जब सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई तो स्थिति साफ हुई। उन्होंने यह बताया कि 3 महीने की मृतक बच्ची का नाम अमरीन है और वह सिविल हॉस्पिटल में पूर्व दो सप्ताह से भर्ती थी। इस घटना का खुलासा करते हुए एसीपी (ACP) पिरोजिया ने यह कहा कि सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पता चला की आरोपी मां अपनी 3 महीने की बेटी को लेकर गैलरी की तरफ जाती है और फिर खाली हाथ वापस आती हुई दिखाई दे रही है।

इसके बाद बच्ची अमरीन का शव हॉस्पिटल के कर्मचारियों को ग्राउंड फ्लोर पर मिला था। पूछताछ के दौरान महिला ने अपना जुर्म खुद कबूल कर लिया है। उन्होंने बताया कि रविवार के दिन शाहीबाग पुलिस थाने में इस मामले को लेकर बच्ची के पिता ने सुचना दी थी। जिसके बाद इस मामले में कंप्लेंट दर्ज की गई। दर्ज एफआईआर के मुताबिक, 3 महीने की मृतक बच्ची जन्म होने के तुरंत बाद बीमार हो गई थी। जिस वजह से वडोदरा के एसएसजी हॉस्पिटल में उसका ऑपरेशन किया गया। जहां बच्ची कुल 24 दिनों तक भर्ती रही थी।

इस मामले में बच्ची के पिता आसिफ ने पुलिस को यह बताया था कि वडोदरा के डॉक्टरों ने दूषित पानी के सेवन को बीमारी की वजह बताया था लेकिन बाद में जब बच्ची की हालत ज्यादा बिगड़ गई तो उसे 14 दिसंबर वाले दिन नडियाद के एक हॉस्पिटल में ले जाया गया। जहां से बच्ची को अहमदाबाद के सिविल हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया था। दी गई कंप्लेंट में यह बताया गया है कि मृतक बच्ची की आंत का एक हिस्सा उसके पेट से बाहर आ गया था।

Accherishtey

ये भी पढ़े: घर में नाबालिग को अकेला देख दुष्कर्म कर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button