अपराधदिल्ली

थाने से सटे घर में हुई फर्जी रेड, महिला के साथ इतने लोग हुए गिरफ्तार

दिल्ली के शाहदरा इलाके में पुलिस स्टेशन की दीवार से सटे एक घर में 15 से ज्यादा लोगों ने खुद को एंटी करप्शन से बताकर छापा मारा।

दिल्ली के शाहदरा इलाके में पुलिस स्टेशन की दीवार से सटे एक घर में 15 से ज्यादा लोगों ने खुद को एंटी करप्शन से बताकर छापा मारा।

जानकारी के अनुसार, ये घर एक बिजनेसमैन का है, जिसे शक है कि उसके यहां नकली रेड हुई है। मिली जानकारी के अनुसार, कमल गुप्ता नाम के मनी एक्सचेंजर के घर दोपहर 15 से ज्यादा लोग जबरन घुस आए थे।

इसी बीच उन्होनें खुद को एंटी करप्शन टीम से बताया और घर के दरवाजे बंद करने लगे। घर में सामान को देखने लगे। बताया जा रहा है कि घर में काफी नगदी और जेवरात थे, आरोप है कि रेड करने वाले नकदी और जेवर बटोरने की कोशिश में थे, लेकिन कारोबारी को उन लोगों पर शक हुआ।

साथ ही उन्होंने उनकी आईडी देखने की भी कोशिश की, उनसे सवाल जवाब शुरू किए जिसे रेड करने वाले डर गए। जिसके बाद कारोबारी कमल गुप्ता ने शोर मचा दिया।

शोर सुनकर आसपास के लोग वहां आ गए थे। बता दे कि मौके से एक महिला समेत चार लोगों को पकड़ लिया गया है। फिलहाल पुलिस चारों से पूछताछ में जुटी है।

साथ ही यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर यह लोग कौन हैं और कहां से आए हैं। सूत्रों के अनुसार,ये सभी पंजाब नंबर की बोलेरो गाड़ी में आए थे। 

Tez Tarrar App

ये भी पढ़े: वाहन चालकों के पास नहीं है यह कागजात तो भरना पड़ेगा 10 हजार का जुर्माना

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button