अपराधदिल्ली एनसीआर

परिवार को धर्मांतरण न करने पर पीटा, घर छोड़कर जाने की धमकी, जांच शुरू

मामले में बबीता की शिकायत पर विजयनगर पुलिस द्वारा अब सलीम, नायजा, सूफियान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

हाल ही में एक खबर विजयनगर थाना क्षेत्र की अब्दुल हमीद कॉलोनी से सामने आई है जहां धर्मांतरण नहीं करने पर परिवार को घर में घुसकर पीटने की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि धर्मांतरण न करने की दशा में परिवार को घर छोड़कर जाने की धमकी दी जा रही है और मामले में बबीता की शिकायत पर विजयनगर पुलिस द्वारा अब सलीम, नायजा, सूफियान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

बता दें कि बबीता के बेटे अमन को सलीम ने रास्ते में रोककर कई बार पीटा था और वह लगातार उन पर धर्मांतरण करके अपनी बेटी की शादी उनके बेटे अमन से करना चाहता है। ऐसे में शादी करने से अमन द्वारा साफ इनकार कर दिया और वह भी इस बात से खिलाफ हैं। इसी बात से नाराज होकर सलीम पक्ष के भी लोग उनके घर में घुस गए और अमन को उसके बाद पीटना शुरू कर दिया। ऐसे में बचाव में उतरने पर उनको भी पीटा गया।

हालाँकि, घरेलू सामान को तोड़फोड़ कर नुकसान पहुंचाया और धमकी दी कि उनकी बात नहीं मानी तो घर छोड़कर यहां से जाना होगा। इस मामले में अब उन्होंने विजयनगर थाने में शिकायत दी और इस बारे में ACP निमिष पाटिल द्वारा बताया गया कि नामजदों से पूछताछ की जा रही है। साथ ही कुछ कॉल रिकॉर्डिंग उपलब्ध कराई गई हैं, उनके आधार पर आगे की कार्रवाई सुनिश्चित होगी।

नहीं दिए वापस 1500 रुपये तो बहनोई की ईंट मारकर ली जान

हाल ही में खबर सामने आई है जहां नांगलोई इलाके में पंद्रह सौ रुपये वापस नहीं करने पर एक युवक द्वारा बहनोई की ही सीधा ईंट मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है की उसने अपने साले से रुपये उधार लिए थे। वही पुलिस द्वारा अब CCTV कैमरों के जरिए आरोपी तक पहुंची और उसे रविवार को मुंडका से अब गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक की पहचान स्वर्ण पार्क निवासी नरेश (40) के रूप में हुई है।

बता दें कि 2 दिसंबर को पुलिस को स्वर्ण पार्क में एक युवक की हत्या किए जाने की सूचना मिली और मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा देखा गया कि कमरे में एक युवक लहूलुहान हालत में पड़ा है। साथ ही उसके सिर पर ईंट से वार किया गया है और पास ही ईंट पड़ी हुई थी। वही छानबीन में पता चला कि नरेश कूड़ा बीनने का काम करता था और वह बरेली के कैरा गांव का रहने वाला था।

Accherishtey

ये भी पढ़े: मेट्रो यात्रियों के लिए खुशखबरी! अब लाइन चेंज करने के लिए नहीं चलना पड़ेगा अधिक

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Back to top button