अपराधदेश

रातोंरात स्टार बनीं फरमानी नाज का भाई डकैती के आरोप में गिरफ्तार, पिता और जीजा भी फरार

मुजफ्फरनगर की सोशल मीडिया सिंगर फरमानी नाज के भाई को डकैती के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस फरमानी के पिता और जीजा को

मुजफ्फरनगर की सोशल मीडिया सिंगर फरमानी नाज के भाई को डकैती के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस फरमानी के पिता और जीजा को भी इस पुरे मामले के लिए तलाश कर रही है. दरअसल, मेरठ के सरधना पुलिस ने निर्माणाधीन साइड पर लूट-पाट और डकैती करने वाले आठ बदमाशों को हिरासत में लिया गया है. इनके कब्जे से चोरी का माल और हादसे में इस्तेमाल किया गया वाहन भी बरामद किया गया है.

फरमानी नाज का भाई गिरफ्तार:

आरोप है कि गिरफ्तार सभी बदमाश मेरठ के हर्रा से सरकारी टंकी का सामान चुरा कर ले गए थे. जिसको लेकर मुकदमा भी दर्ज किया गया था. सरधना पुलिस ने सोमवार को इस मामले में शामिल 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया. साथ ही उनके कब्जे से पूरा लुटा हुआ माल भी बरामद कर लिया.

इस पुरे मामले में हैरान कर देने वाली बात तो यह है लूटने वाले सभी बदमाशों में से एक मुजफ्फरनगर की रहने वाली सोशल मीडिया सिंगर फरमानी नाज का सगा भाई भी शामिल है. फरमानी के भाई का नाम अरमान है. और साथ ही बताया जा रहा है कि फरमानी नाज के पिता आरिफ और जीजा इरशाद की भी इस मामले में हिस्सेदारी थी. और वे दोनों भी फिलहाल फरार हैं.

पुलिस ने सभी आरोपियों पर 634/22 धारा 395, 146/22 धारा 392/342 लगाई है. यह देखिए आरोपियों के नाम-

  •  अनुज पुत्र बालेश्वर रहने वाले ग्राम पावली खास थाना कंकरखेडा मेरठ
  •  मोनू पुत्र रहीश रहने वाले द्वारकापुरी थाना कंकरखेडा मेरठ
  • शाकिर पुत्र इरशाद रहने वाले पावली खास थाना कंकरखेडा मेरठ
  • मोनू पुत्र किशनपाल पावली के रहने वाला थाना कंकरखेडा मेरठ
  • इरशाद पुत्र महबूब रहने वाले ग्राम द्वारकापुरी थाना कंकरखेडा मेरठ
  • फिरोज पुत्र सादिक खांन रहने वाले ग्राम टेहरकी थाना सरधना मेरठ
  • शाहरूख पुत्र लियाकत अली रहने वाले ग्राम जटौली थाना कंकरखेडा मेरठ
  • अरमान पुत्र आरिफ रहने वाले ग्राम मौहम्मदपुर लोढ्ढा थाना रतनपुरी मुजफ्फरनगर

इन सभी को पुलिस ने खिर्वा चौराहे से मय इस मामले में प्रयोग की हुई गाड़ी और लूटे गए 200 किलोग्राम सरिया सहित पकड़ा. अरमान जो की मशहूर गायिका फरमानी नाज का सगा भाई है. फरमानी के पिता आरिफ और साथ में जीजा इरशाद ने बाकी साथियों के साथ घटना को अंजाम दिया गया था. सभी के खिलाफ कार्यवाही की गयी है।

कौन है फरमानी नाज?

फरमानी नाज ने हर हर शंभू गाना फ़रमानी ने गया था, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया से एक फेम मिला था. उन्होंने इस गाने को अपना कहा था. लेकिन बाद में ये बात झूठी निकली थी. हर हर शंभू गण जिसने बनाया था उसके सामने आकार फरमानी का झूठ सबके सामने आ गया था. उसके बाद भी फ़रमानी कही गाने गए चुकी है और वह यूट्यूब पर बेहद फेमस भी है।

Accherishtey

यह भी पढ़ें: गुरुपर्व के अवसर पर आज निकाले जाएंगे नगर कीर्तन, इन रास्तों पर रहेगा भारी जाम

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button