अपराधदिल्लीदेश

दिल्ली में महिला शिक्षिका की गला रेतकर हत्या, सोनीपत में मिला पति का शव

बाहरी-उत्तरी दिल्ली के बवाना इलाके से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बता दे, एक महिला शिक्षिका की गला रेतकर हत्या कर दी गई है।

बाहरी-उत्तरी दिल्ली के बवाना इलाके से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बता दे, एक महिला शिक्षिका की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। मृतका की पहचान रोहतक निवासी उपासना के रूप में हुई। दूसरी और महिला का पति संजय सोनीपत, गुहाना-सदर थाना क्षेत्र के एक खेत में पेड़ से लटका हुआ उसका शव मिला।

माना जा रहा है कि, संजय ने पत्नी को मारने के बाद उसने खुदकुशी कर ली। यह हादसा मंगलवार रात का है। जब घरवालों ने उपासना से बात करने का प्रयास किया, तब जवाब न मिलने पर उसका भाई बुधवार शाम बवाना स्थित मकान पर गया तो उसकी बहन की हत्या का पता चला।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उपासना अकेली ही किराये के मकान पर रह रही थी। वह बvना जेजे कॉलोनी स्थित सरकारी स्कूल में पढ़ाती थी। लगभग आठ साल पहले उसकी शादी सोनीपत के रहने वाले संजय से हुई थी। संजय सीएजी में लिपिक है। फिलहाल उसकी तैनाती चंडीगढ़ में हुई है। करीब दो महीने पूर्व उपासना की नौकरी लगी थी। पुलिस इस पुरे मामले पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

Accherishtey

यह भी पढ़ें: शताब्‍दी एक्‍सप्रेस में शुरू हुई ये धसू सर्व‍िस, सफर करने वालों की हो गई बल्‍ले-बल्‍ले

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button