अपराधदिल्लीसाउथ वेस्ट दिल्ली

कांग्रेसी नेता के दफ्तर पर गोलीबारी, बदमाश फरार, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस को छानबीन करने के दौरान मौके से दो खोखे मिले हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और बदमाशों की पहचान करने में जुटी है।

राजधानी दिल्ली के छावला के श्याम विहार इलाके में सोमवार शाम के वक्त बाइक सवार बदमाशों ने कांग्रेसी नेता के दफ्तर पर गोलियां चला दी। गनीमत यह रही कि गोली किसी को भी नहीं लगी। वारदात के वक्त एक सहायक और बुजुर्ग कार्यालय के अंदर मौजूद थे। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश बाइक पर मौके से फरार हो गए।

पुलिस को छानबीन करने के दौरान मौके से दो खोखे मिले हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और बदमाशों की पहचान करने में जुटी है। यह दफ्तर दिल्ली के नंगली सकरावती वार्ड से निगम पार्षद रह चुकीं जिनका नाम संतोष शौकीन है और इसके साथ ही छावला वार्ड से इस बार पार्षद का उम्मीदवार रहे संतोष के पति सुखबीर शौकीन का है।

इस मामले में सुखबीर शौकीन ने यह बताया कि सोमवार शाम लगभग पांच बजे एक बाइक से कुल दो बदमाश पहुंचे। दोनों ने अपना चेहरा पूरी तरह से ढंका हुआ था। बदमाशों ने दफ्तर के सामने अपनी बाइक खड़ी की। एक बदमाश उस बाइक पर बैठा रहा और फिर दूसरा बदमाश दफ्तर के पास पहुंचा। वहां आने के बाद उस बदमाश ने ताबड़तोड़ गोलिया चलानी शुरू कर दी।

इससे दफ्तर में लगे शीशे भी टूट गए। गोलीबारी करने के बाद दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए। आरोपी बिना नंबर प्लेट वाली बाइक से आए थे। बदमाशों का लोगों ने बहुत पीछा किया लेकिन बदमाश फरार हो गए। उस वक्त वह दफ्तर में मौजूद नहीं थे। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई। जांच के दौरान पता चला कि दफ्तर में लगा सीसीटीवी कैमरा भी खराब है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से फुटेज को खंगालकर बदमाशों की पहचान कर रही है। सुखबीर ने यह भी बताया कि उनकी किसी से भी रंजिश नहीं है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: साड़ी पहन कर भाभी ने किया सेक्सी डांस, वीडियो देख नहीं हटा पाएंगे नजरे

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button