अपराधदिल्ली

पहले मणिपुरी परिवार से मांगी मदद फिर महिला और उसके साथियों ने की मारपीट

पुलिस को एक दिसंबर की रात करीब ढाई बजे सूचना मिली थी कि गांव किलोकरी के पास एक युवक को कुछ आरोपितों ने बुरी तरह पीटकर घायल कर दिया है।

दिल्ली में एक मणिपुर के परिवार को सनलाइट कॉलोनी थानाक्षेत्र के ही किलोकरी गांव में नशे में धुत एक महिला सहित तीन आरोपितों की इंसानियत के तौर पर मदद करना भारी पड़ गया जहां पहले तो आरोपितों द्वारा पीड़ित पक्ष से आनलाइन टैक्सी बुक कराई और फिर उनके साथ गाली-गलौच की।

ऐसे में जब पीड़ित पक्ष द्वारा विरोध किया गया तो आरोपितों द्वारा अपने साथियों को बुलाकर व्यक्ति की बुरी तरह पिटाई कर दी और फिर घायल को गंभीर हालत में एम्स में भर्ती कराया गया है। वही अब इस संबंध में सनलाइट कालोनी थाने में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

बता दें कि पुलिस को एक दिसंबर की रात करीब ढाई बजे सूचना मिली थी कि गांव किलोकरी के पास एक युवक को कुछ आरोपितों ने बुरी तरह पीटकर घायल कर दिया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल व्यक्ति को AIIMS में भर्ती कराया। वही घायल मूलरूप से मणिपुर का रहने वाला है और वह परिवार के साथ आश्रम जीवन नगर में ही रहता है।

रिपोर्ट्स से सामने आया कि मारपीट में उसे घुटनों, आंख और माथे पर चोटें आई हैं और पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित द्वारा बताया गया कि वह 30 दिसंबर की रात करीब 11.30 बजे खाना खाने के बाद ही अपनी बहन, दोस्त और पत्नी के साथ अपने दोस्त को उसके घर छोड़ने जा रहा था।

हालाँकि, उन्हें रास्ते में एक महिला सहित 3 लोग मिल गए और उन्होंने पीड़ित से कहा कि उनके मोबाइल की बैटरी खत्म हो गई है तो इसलिए मुनिरका जाने के लिए कैब बुक कर दें। वही इस पर पीड़ित द्वारा उनकी कैब बुक कर दी और इसी दौरान एक आरोपित द्वारा पीड़ित और उसके परिवार के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी।

जिसके बाद पीड़ित की पत्नी और बहन के साथ मारपीट की और फिर आरोपितों ने फोन करके अपने साथियों को बुला लिया और इसके बाद साथियों के साथ मिलकर आरोपितों ने पीड़ित व्यक्ति की जमकर पिटाई की। जिसके बाद पुलिस केस दर्ज कर आरोपितों की पहचान करने में जुटी है और पुलिस का कहना है कि आरोपित शराब के नशे में थे।

Accherishtey

ये भी पढ़े: मेट्रो यात्रियों के लिए खुशखबरी! अब लाइन चेंज करने के लिए नहीं चलना पड़ेगा अधिक

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Back to top button