अपराधदिल्ली

पहले दुष्कर्म पीड़िता की बेटी को झुलसाया फिर हमलावर ने हताश होकर पीया एसिड

इस बीच रास्ते में आरोपी द्वारा उस पर तेजाब डाल दिया। वही हमले में वह मामूली रूप से झुलस गई जिससे आरोपी हताश हो गया और खुद ही तेजाब पी लिया।

एक खबर सामने आयी है जहां दुष्कर्म के मामले में जेल से बाहर आए एक आरोपी द्वारा पीड़ित महिला को ही सबक सिखाने के लिए उसकी नाबालिग बेटी पर तेजाब डाल दिया। वही हमले में नाबालिग के मामूली रूप से झुलसने के कारण आरोपी द्वारा हताश होकर खुद ही तेजाब पी लिया। इसके बाद आरोपी दर्द से छटपटाने लगा।

जिसके बाद मामले की सूचना आनंद पर्वत थाना पुलिस को दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा आरोपी प्रेम सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस के मुताबिक, पीड़ित महिला आनंद पर्वत में ही रहती है। परिवार में नाबालिग बेटी और अन्य सदस्य हैं। रिपोर्ट्स से सामने आया की वर्ष 2023 में महिला द्वारा इलाके में ही रहने वाले प्रेम सिंह पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। पुलिस ने फिर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। मामला अदालत में विचाराधीन है।

ऐसे में करीब एक सप्ताह पूर्व ही आरोपी प्रेम सिंह पैरोल लेकर जेल से बाहर आया था और पीड़िता द्वारा पुलिस को बताया कि आरोपी केस वापस लेने के लिए लगातार दबाव बना रहा था। ऐसा नहीं करने पर ही उसने नाबालिग बेटी पर तेजाब डालने की धमकी दी थी। बृहस्पतिवार दोपहर को उसकी बेटी किसी काम से बाहर निकली थी।

हालाँकि, इस बीच रास्ते में आरोपी प्रेम सिंह द्वारा उस पर तेजाब डाल दिया। वही हमले में वह मामूली रूप से झुलस गई जिससे आरोपी हताश हो गया और गुस्से में खुद ही तेजाब पी लिया। बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसके इलाज के दौरान मौत हो गई। आनंद पर्वत थाना पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: मेट्रो यात्रियों के लिए खुशखबरी! अब लाइन चेंज करने के लिए नहीं चलना पड़ेगा अधिक

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Back to top button