अपराधदिल्लीनार्थ वेस्ट दिल्ली

पहले लड़की की बेरहमी से की हत्या, फिर लड़के ने जहर खाकर दी जान, जानें पूरा मामला

उत्तरी दिल्ली के बवाना इलाके से एक सनसनीखेज हुई है जहां एक लड़के ने लड़की की हत्या कर खुद भी जहरीला पदार्थ खा लिया

दिल्ली में अपराध कि घटना बढ़ती देखी जा रही है। ऐसे मे आज एक और अपराध कि घटना सामने आयी है जहां बाहरी उत्तरी दिल्ली के बवाना इलाके से एक सनसनीखेज हुई है। बता दें कि एक होटल में एक लड़के ने लड़की की हत्या कर खुद भी जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी भी मौत हो गई। वही ये सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में लग गयी है।

साथ ही पुलिस से मिली जानकारी के चलते होटल मालिक ने फोन कर इस बारे में जानकारी दी और बताया कि होटल के एक कमरे में दो शव पड़े हैं। इस घटना की सूचना मिलते ही बवाना थाने से एक टीम मौके पर पहुंची और कमरे में दो शव (एक लड़की और एक लड़के का शव) पड़े देखे। तभी पुलिस द्वारा होटल के रिसेप्शन पर पूछताछ की तो पता चला कि दोनों मृतक 21 साल के हैं और ये दोनों मंगलवार सुबह 10 बजे होटल पहुंचे थे और फिर अपने कमरे में चले गए लेकिन कमरे में जाने के बाद से ये लोग बाहर नहीं निकले।

सामने आईं ये बातें

रिपोर्ट्स द्वारा शुरुआती जांच में लड़की की गर्दन पर चोट के निशान पाए गए हैं और दूसरी तरफ के मुंह पर झाग के निशान पाए गए और लड़के के शव से दुर्गंध भी आ रही है। वही लड़के के शव के बगल में उल्टी की हुई है और होटल रूम के बाथरूम में भी काला सा कुछ पदार्थ मिला है जिसे पुलिस उल्टी ही मान रही है।

इतना ही नहीं पुलिस द्वारा मौके से एक खून से सना चाकू और सल्फास का पाउडर भी बरामद किया है जो क्राइम टीम और रोहिणी की FSL टीम ने मौके का मुआयना करने पर मिला है। ऐसे में ये माना जा रहा है कि लड़के ने पहले लड़की का कत्ल किया फिर सल्फास की गोलियां खा कर उसकी मौत हो गई।

Accherishteyये भी पढ़े: गाड़ियों के लिए फिर से बदला गया है नंबर प्लेट सिस्टम, लगाई जाएगी Toll Plate

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button