अपराधदिल्ली

सिरफिरे आशिक ने शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर, शेविंग ब्लेड से किया वार

राजधानी दिल्ली के तिमारपुर इलाके में शादी का प्रस्ताव ठुकराने की वजह से एक सिरफिरे आशिक ने 2 बच्चों की मां पर शेविंग ब्लेड से हमला कर दिया

राजधानी दिल्ली के तिमारपुर इलाके में शादी का प्रस्ताव ठुकराने की वजह से एक सिरफिरे आशिक ने 2 बच्चों की मां पर शेविंग ब्लेड से हमला कर दिया।

खबर के मुताबिक, पुलिस ने हत्या के प्रयास की धारा के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसी के साथ डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि पीड़िता अपने परिवार के साथ वज़ीराबाद इलाके में रहती है। अगर बात करे आरोपी की तो वह पीड़िता के पड़ोस में अपने परिवार के साथ रहता है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता की पहचान सुनीता (बदला हुआ नाम) के रूप में हुई है तो, वहीँ आरोपी की पहचान सुशील उर्फ़ पोंटा के रूप में हुई है।

आपको बता दें कि आरोपी का टायर से मशीनों की बेल्ट बनाने का काम है और वह पिछले 2 सालों से पीड़ित महिला के टच में था। ग़ौरतलब है कि आरोपी ने पीड़िता को कही बार शादी करने को कहा लेकिन सुनीता ने उसे डांट कर मना कर दिया।

इसके बावजूद आरोपी आए दिन घर से बाहर निकलने पर सुनीता का पीछा करता था। बहरहाल आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार होते समय पीड़िता का फोन भी छीनकर ले गया था।

लेकिन पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की सहायता से आरोपी को बुधवार को गोपालपुर इलाके से ढूंढ निकाला।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हत्या के प्रयास की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से चोरी का मोबाइल फोन, बाइक और ब्लेड भी बरामद कर लिया है।

radhey krishna auto

ये भी पढ़े: दिल्ली में दिखा बदमाशों का आतंक, घर में घुसकर उड़ाई लाखों की रकम

Rahil Sayed

राहिल सय्यद तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने दिल्ली से सम्बंधित बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button