अपराधदिल्ली

चार बाइक सवार बदमाशों ने बेखौफ होकर युवक के पैर पर मारी गोली और लूटे 5 लाख

इस सीसीटीवी फुटेज के अनुसार दो बाइक सवार चार बदमाशों ने सरेआम एक व्यक्ति पर हमला पर उससे 5 लाख रुपये लूट लिए

दिल्ली में अपराध के मामले बहुत तेज़ी से बढ़ते देखे जा रहे है। ऐसे में बात करे अपराध कि तो दिल्ली के शक्ति नगर से 14 जनवरी की रात का एक ऐसा CCTV फुटेज सामने आया है और जिसमे साफ़ दिख रहा है कि कैसे राजधानी में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हो चुके हैं। सामने आए इस सीसीटीवी फुटेज के अनुसार दो बाइक सवार चार बदमाशों ने सरेआम एक व्यक्ति पर हमला पर उससे 5 लाख रुपये लूट लिए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित की पहचान हनी कालरा के रूप में हुई है जो अपने मालिक के पांच लाख रुपये लेकर जा रहा था। ऐसे में वह बहादुरगढ़ रोड, सदर बाजार से शालीमार बाग जा रहा था। फुटेज के अनुसार, दिल्ली के शक्ति नगर, रूप नगर इलाके में 14 जनवरी को ये घटना हुई जहां रात में दो बाइक पर सवार बदमाश एक अन्य बाइक पर सवार शख्स को धक्का देकर गिरा देते हैं और उसका बैग छीनने का प्रयास करते हैं।

हालाँकि, फिर भी उसके बैग न देने पर आरोपी बीच सड़क पर उसे खूब मरना शरू कर देते हैं। इतना ही नहीं वहा पर कई राहगीरों की गाड़ियां आकर खड़ी हो जाती हैं लेकिन आरोपी फिर भी बेख़ौफ़ होकर खड़े रहते है। वही हनी को मारने पीटने के बाद आरोपी उसके दाहिने पैर पर गोली मारकर उसका पांच लाख रुपये से भरा बैग लेकर भाग जाते हैं।

ऐसे में घटना के बाद हनी कालरा को जल्दी से अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के बाद उसे छुट्टी मिल गई, वहीं पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: गाड़ियों के लिए फिर से बदला गया है नंबर प्लेट सिस्टम, लगाई जाएगी Toll Plate

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button