अपराधदेश

सड़क हादसों में हुई चार की मौत, तेज़ रफ़्तार कार ने दो भाइयों को बुरी तरह रौंदा

लुधियाना में अलग-अलग तीन जगह के सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई है। साथ ही घायल तीन लोग अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं। और मरने वालों..

आप को बता दें लुधियाना में अलग-अलग तीन जगह के सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई है। साथ ही घायल तीन लोग अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं। और मरने वालों में एक महिला भी शामिल है। बता दें चंडीगढ़ के रोड पर मंगलवार की सुबह एक तेज रफ्तार क्रेन ने एक बाइक सवार पे दो दोस्तों को बुरी तरह से रौंद दिया। एक की तो मौके पर ही मौत हो गई, और जबकि दूसरे को अस्पताल में दाखिल कराया गया है। इस मृतक की पहचान मुंडियां खुर्द के निवासी सुरिंदर कुमार के रूप में हुई है, और जबकि उसका दोस्त आकाश सीएमसी के अस्पताल में दाखिल है।

साथ ही उधर, ढोलेवाल के पास सोमवार देर रात को एक तेज रफ्तार कार ने यहां कूड़ा बीन रहे दो सगे भाइयों को बुरी तरह से रौंद दिया। इस गाड़ी की रफ्तार इतनी थी कि इसके चालक को भी ये पता नहीं चला कि इस कार के नीचे बच्चे भी फंसे हुए हैं। और जब ये कार रुकी तो बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुन कर वहाँ के राहगीरों ने इस गाड़ी को पलटा और बच्चों को वहाँ से बाहर निकाला। और जब तक बच्चों को बाहर निकाला गया तब तक एक बच्चे की टांग कट चुकी थी, और जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हुआ था। उन दोनों को निजी अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां से उन्हें अब पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। इसमें घायल की पहचान सोनू (16) और उसके छोटे भाई मोनू 10) के रूप में हुई है। अब आरोपी को पुलिस ने काबू में कर लिया था, साथ ही पुलिस ने कार को घटनास्थल से ही बरामद कर लिया था।

बता दें एक एक्टिवा पर सवार होकर अपनी बेटी से मिलने जा रहे अटल नगर के ही रहने वाले परमिंदर कुमार व उनकी पत्नी सुनीता देवी को एक गांव आलमगीर के पास एक बहुत तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। इस हादसे के तुरंत बाद वह आरोपी कार चालक इस घटनास्थल से फरार हो गया था। फिर इन दोनों को नज़दीकी अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां पर सुनीता देवी की मौत हो गई। और जबकि परमिंदर की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है।

वही पार्टी करने के बाद अपने घर लौट रहे एक बाइक पे सवार तीन दोस्तों को फोकल प्वाइंट इलाके में ही एक तेज रप्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। इन घायलों को अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां पर उनकी पहचान मुंडियां खुर्द निवासी शमशेर सिंह (22), और मनप्रीत सिंह (24) व आकाश दीपक के रूप में हुई है। बता दे शमशेर और मनप्रीत की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि आकाश की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। यह हादसा गांव झाबेवाल के पास हुआ है। साथ ही आरोपी ट्रक चालक भी वहाँ से फरार हो गया। थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने अब इस मामले में एक अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ यह मामला दर्ज कर लिया है।

Accherishteyये भी पढ़े:  बस के टायर के नीचे आने से छात्रा की हुई मौत, अतिक्रमण और रोडवेज की लापरवाही

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button