अपराधदिल्ली एनसीआर

नोएडा के स्कूल में चार साल की मासूम से अज्ञात युवक ने किया डिजिटल रेप

नोएडा सेक्टर-37 के एक स्कूल में सात अगस्त के दिन चार साल की मासूम बच्ची से एक अज्ञात युवक ने डिजिटल रेप कर दिया इलाज के दौरान परिजनों को...

नोएडा सेक्टर-37 के एक निजी स्कूल में सात अगस्त के दिन चार साल की मासूम बच्ची से एक अज्ञात युवक ने डिजिटल रेप कर दिया। इलाज के वक्त परिजनों को जब इसके बारे में पता चला तो परिजनों ने बुधवार को नोएडा सेक्टर-39 में मुकदमा दर्ज कराया।

सीसीटीवी फुटेज खनगाल कर पुलिस आरोपी का पता लगाने में जुटी है। नोएडा सेक्टर-39 की एक सोसाइटी निवासी पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि चार साल की बेटी जब स्कूल गई थी तो एक अज्ञात युवक ने बेटी का डिजिटल रेप कर दिया। घर आकर 4 साल की पीड़ित बेटी ने बताया कि पूरे शरीर में खुजली हो रही है। इस पर परिजनों ने पाउडर लगा दिया

लेकिन जब खुजली बंद नहीं हुई तो बच्ची को नजदीक के हॉस्पिटल में ले गए। डॉक्टर ने इलाज के दौरान बच्ची से बात की तो बच्ची ने डॉक्टर को गलत हरकत होने की जानकारी दी इसके बाद बुधवार को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

एसीपी रजनीश वर्मा के मुताबिक़ पुलिस ने स्कूल में तैनात स्टाफ और शिक्षकों से इस बारे में पूछताछ की है और जब सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो पीड़ित बच्ची स्कूल के अंदर दोस्त के साथ आती-जाती दिखाई दे रही है। सात अगस्त को बच्ची सिर्फ एक बार ही बाथरूम गई थी और इस दौरान गेट के पास एक महिला स्टाफ भी मौजूद थी।

पीड़ित बच्ची करीब दो मिनट के बाद बाहर आ गई थी। CCTV फुटेज में बच्ची सामान्य ही दिखाई दे रही है। ऐसे में पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है। डिजिटल रेप दो शब्दों को जोड़कर बनाया गया है जो डिजिट और रेप है। इंग्लिश के डिजिट का हिंदी में मतलब अंक होता है और वहीं अंग्रेजी के शब्दकोश में डिजिट अंगुली, अंगूठा और पैर की अंगुली को कहा जाता है। अगर कोई भी शख्स महिला की बिना सहमति के उसके निजी अंगों को अंगुलियों से या फिर अंगूठे से छेड़ता है तो ये डिजिटल रेप कहलाता है।

Hair Crown

यह भी पढ़े: लाखो की लूट को अंजाम देने के बाद घूमने जा रहे थे मनाली, पुलिस ने दबोचा

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button