अपराधदिल्ली

पैसे ना देने पर AAP के विधायकों को मिल रही जान से मारने की धमकी

राज्य सभा सांसद संजह सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायक संजीव झा और अजय दत्त को परिवार समेत जान से मारने की धमकी फोन पर मिली है।

राज्य सभा सांसद संजह सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायक संजीव झा और अजय दत्त को परिवार समेत जान से मारने की धमकी फोन पर मिली है।

दरअसल, उनसे 5 से 10 लाख रूपये मांगे गए थे। जानकारी के अनुसार, इस मामले में दिल्ली पुलिस के कमिश्नर से शिकायत पर एफआईआर दर्ज कराई गई है।

लेकिन इसके बाद भी धमकी भरे फोन आने बंद नहीं हो रहे। इसी को लेकर, विधायक अजय दत्त ने कहा कि विक्की कोवरा उर्फ विक्की वराड़ के नाम से वॉट्सएप के जरिए और ऑफिस पर चिट्ठी भेजकर 5 लाख रूपये मांगे गए।

साथ ही, सांसद संजह सिंह ने कहा कि दिल्ली की कानून व्यवस्था बीजेपी के गृह मंत्री अमित शाह और केंद्र की मोदी सरकार के अधीन है।

इससे पहले भी दिल्ली में कई गैंगवार की घटनाएं हुई है। कोर्ट तक के अंदर गोलीकांड और मर्डर की घटना हुई। अब ऐसें में दिल्ली की जनता द्वारा चुने हुए विधायकों के पास पैसों की वसूली के लिए माफियाओं के फोन आ रहे हैं।

इसके अलावा उन्हें कई बार फोन पर परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी जा रही है। उन्होनें बताया कि अजय दत्त को पिस्टल और गोली का वीडियो भी भेजा गया है। 

Tez Tarrar App

ये भी पढ़े: अब आपके घर के पास बने मोहल्ला क्लिनिक में भी लगेगी कोरोना वेक्सीन

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button