अपराधदिल्लीदेश

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

देश कि राजधानी दिल्ली एक बार फिर शर्मनाक मामला सामने आया है. आपको बता दें कि, रेलवे स्टेशन के पास एक लड़की से सामूहिक दुष्कर्म

देश कि राजधानी दिल्ली एक बार फिर शर्मनाक मामला सामने आया है. आपको बता दें कि, रेलवे स्टेशन के पास एक लड़की से सामूहिक दुष्कर्म करने कि खबर आई है, किशोरी अपने एक दोस्त के साथ उत्तर प्रदेश के गोंडा से गुजरात के अहमादाबाद के लिए दिल्ली के स्टेशन पर पहुंची थी।

ट्रेन छूट जाने पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। युवक किशोरी को छोड़कर चला गया। स्टेशन पर पानी का बोतल बेचने वाले दो वेंडरों ने दूसरे स्टेशन पर ट्रेन मिलने की बात कहकर पीड़िता की मदद करने के बहाने उसे तिलक ब्रिज स्टेशन के पास ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया। बाद में दोनों आरोपी पीड़िता को लेकर रेलवे स्टेशन पहुंचे, जहां पर दोस्त के मिलने पर आरोपियों के साथ उनकी बहस हो गयी।

गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों के पूछताछ करने पर सारा मामला सामने आ गया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारी ने बताया, गिरफ्तार आरोपियों की पहचान फरीदाबाद निवासी हरदीप और आगरा निवासी राहुल के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार, 17 साल की पीड़िता अपने घर वालो के साथ गुजरात में रहती है। 18 जुलाई को वह अपने परिवार के साथ एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए चंडीगढ़ आई थी। वहां उसकी मुलाकात गोंडा यूपी के रहने वाले दीपक से हुई। दीपक किशोरी के परिवार में घुलमिल गया। उसके बाद 25 जुलाई को वह किशोरी के परिवार के साथ वह गुजरात निकल गया।

दीपक छह अगस्त को किशोरी को बहला फुसलाकर गुजरात से गोंडा लेकर आ गया। जहां दीपक के परिवार वाले के विरोध करने पर दीपक किशोरी को वापस गुजरात पहुंचाने के लिए उसे लेकर नई दिल्ली स्टेशन लेकर आ गया। लेकिन इस दौरान जामनगर एक्सप्रेस ट्रेन चली गई थी। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया।

किशोरी को प्लेटफार्म पर छोड़कर दीपक चला गया। किशोरी दीपक की तलाश करने लगी। इसी दौरान स्टेशन पर पानी बेचने वाले दो वेंडर हरदीप और राहुल मिले। किशोरी ने उन्हें अपने फोन से परिवार वालों से बात करवाने के लिए कहा। किशोरी के भाई ने दोनों को उसे ट्रेन पकड़वाने में मदद करने के लिए कहा।

दोनों ने बताया कि गुजरात जाने वाली ट्रेन दूसरे स्टेशन पर मिलेगी। आरोपी किशोरी को लेकर तिलक ब्रिज स्टेशन के पास पहुंचे और धोखे से उसे झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। दोनों आरोपी रात भर वहां रहने के बाद सोमवार तड़के उसे लेकर नई दिल्ली स्टेशन के अजमेरी गेट पहुंचे। इसी दौरान किशोरी की मुलाकात दीपक से हो गई। किशोरी ने सारी बात दीपक को बताई। उसके बाद दीपक की दोनों आरोपियों से झगड़ा होने लगा।

झगड़ा होता देख गश्त कर रहे पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और सभी को थाने ले गए। वहां सारी बातों का खुलासा होने के बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया। जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद नई दिल्ली रेलवे थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि किशोरी के परिजनों ने गुजरात में दीपक पर बेटी को अगवा करने का मामला दर्ज करवा रखा है। पुलिस ने किशोरी के मिलने की जानकारी गुजरात पुलिस को दे दी है। गुजरात पुलिस दिल्ली पहुंचने के बाद इस मामले में दीपक की गिरफ्तारी कर दोनों को वापस ले जाएगी।

Insta loan services

यह भी पढ़े: दिल्ली में खत्म हुई शराब पर मिलने वाली बंपर छूट, जानें नई नीतियां

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button