अपराधदिल्ली

ताइक्वांडो में गोल्ड मेडलिस्ट लूटपाट और झपटमारी के मामले में हुआ गिरफ्तार

ताइक्वांडो में 2 बार गोल्ड मेडलिस्ट रह चुके युवक को दिल्ली पुलिस ने लूटपाट और झपटमारी के आरोप में किया गिरफ्तार

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मोती नगर थाना पुलिस ने ताइक्वांडो के नेशनल लेवल के खिलाड़ी सूरज बहादुर जिसे फाइटर भी कहा जाता है, को लूटपाट और झपटमारी के मामले के तहत गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि आरोपी ताइक्वांडो में 2 स्वर्ण पदक (Gold Medal) अपने नाम कर चुका है। सूरज पेशे से कंप्यूटर इंजीनियर के साथ लाजवाब गायक भी है और वह इंडियन आइडल का भी हिस्सा रह चुके हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि अपने मेहेंगे शौक और अय्याशी के कारण उसने लूटपाट करना शुरू कर दिया था।

सूत्रों के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने आरोपी सूरज को पहले भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाश के पास से 55 सेल फ़ोन्स,2 स्कूटी और 3 बाइक भी बरामद की है।

पश्चिमी ज़िला पुलिस उपायुक्त उर्विजा गोयल ने बताया कि मोती नगर थाना प्रभारी राजवीर लांबा की देखरेख में पुलिस टीम गश्त पर थी। इस दौरान रामा रोड़ पर स्कूटी से गुज़र रहे एक शख्स पर पुलिस को शक हुआ। वह पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा।

हालांकि पुलिस पहले से ही मुस्तैद थी, जिसके चलते पुलिस ने उसका पीछा कर उसे दबोच लिया। युवक की जब तलाशी ली गई तो उसके पास से एक पिस्टल मिली। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि उसके कब्ज़े से बरामद की गई स्कूटी कीर्ति नगर इलाके से चुराई गई है। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान दिल्ली के विकास नगर में रहने वाले सूरज बहादुर के रूप में हुई है।

 Aadhya technology

ये भी पढ़े: Jammu-Kashmir: पाकिस्तानी आतंकी को किया गिरफ्तार, उरी जैसे हमला करने की थी साजिश

Rahil Sayed

राहिल सय्यद तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने दिल्ली से सम्बंधित बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button