अपराधईस्ट दिल्लीदिल्ली

प्रीत विहार इलाके में जिम मालिक की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

मृतक के परिवार के सदस्य ने यह बताया कि रात लगभग 8 बजे वह अपने कार्यालय में बैठे हुए थे और इसी दौरान बाइक सवार कुल तीन बदमाश वहां पर पहुंचे...

राजधानी दिल्ली के प्रीत विहार इलाके में शुक्रवार रात के वक्त बाइक सवार नकाबपोश आरोपियों ने एनर्जी जिम संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी। दो बदमाशों ने कारोबारी को कुल चार गोली मारी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल कारोबारी को पास के हॉस्पिटल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने घायल कारोबारी को मृत घोषित कर दिया।

शुरुआती जांच के दौरान आपसी रंजिश और साथ ही उगाही को लेकर हत्या किए जाने की आशंका जताई व्यक्त की जा रही है। सभी बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुके हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए फरार बदमाशों की पहचान करने में लगी है। मृत जिम मालिक की पहचान 40 वर्ष के महेंद्र अग्रवाल के रूप में हुई है। मृतक शख्स अपने परिवार के साथ दिल्ली के पटपड़गंज इलाके में रहते थे। मृतक के परिवार में पत्नी, 18 वर्ष की बेटी और 14 वर्ष का बेटा है। इनका एनर्जी नाम से दिल्ली के प्रीत विहार में जिम है।

इसके साथ ही इनका जिम के मशीन बनाने का कारोबार भी है। इनका दिल्ली के प्रीत विहार स्थित जिम के ऊपर की मंजिल पर कार्यालय बना हुआ है। मृतक के परिवार के सदस्य ने यह बताया कि रात लगभग 8 बजे वह अपने कार्यालय में बैठे हुए थे। इसी दौरान बाइक सवार कुल तीन बदमाश वहां पर पहुंचे। दो नकाबपोश आरोपी उनके कार्यालय के अंदर चले गए और तीसरा आरोपी बाइक के पास अपने साथियों के लौटने का इंतजार करने लगा। लगभग दस मिनट तक कारोबारी के कार्यालय में रूकने के बाद बदमाशों ने कारोबारी महेंद्र अग्रवाल को नजदीक से कुल चार गोली मार दी।

बदमाशों ने महेंद्र अग्रवाल के सिर और शरीर के दूसरे हिस्से में गोली मारी। घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश घटनास्थल से मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनते ही जिम में अफरा-तफरी का माहौल हो गया था। सभी लोग फौरन भागकर उपर पहुंचे। जहां जिम मालिक महेंद्र अग्रवाल खून से लथपथ पड़े थे।

वहां मौजूद लोगों ने तुरंत उनके परिवार वालों और पुलिस को मामले की सुचना दी। हालांकि गोली लगने की वजह से महेंद्र अग्रवाल की मौके पर ही मौत हो गई थी, लेकिन उन्हें तुरंत पास के हॉस्पिटल में ले जाया गया। जहां डॉॅक्टरों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सुचना मिलने के बाद जिले के आला पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन में जुट गए। मृतक के परिवार वालों ने किसी पर भी कोई शक जाहिर नहीं किया है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: दोस्त की पत्नी से रचाई शादी फिर पति ने कर दी महिला और शख्स की हत्या

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button