अपराधदिल्ली एनसीआर

12 साल की मासूम के साथ हैवानियत, पिता बोले-आवाज सुनने को तरस गए कान

देशभर में आए-दिन मासूम हैवानियत का शिकार हो रहे है। पिता ने बताया कि, हैवानों ने उनकी फूल सी बेटी की पूरी जिंदगी को नरक बना दिया है

देशभर में आए-दिन मासूम हैवानियत का शिकार हो रहे है। पिता ने बताया कि, हैवानों ने उनकी फूल सी बेटी की पूरी जिंदगी को नरक बना दिया है। जिसके लिए उन्हें फांसी होनी चाहिए, तभी इंसाफ होगा। यह बोलते हुए बच्ची के पिता का गला रुंध सा गया। वह कोर्ट में अपना बयान दर्ज करवाने के लिए गए थे।

उन्होंने कोर्ट में अपनी बेटी के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के बारे में बताया है। और कहा कि इंसाफ में बिलकुल देरी न हो। साथ ही उन्होंने कहा कि सामूहिक दुष्कर्म की शिकार होने के बाद उनकी 12 साल की बेटी ने हंसना-बोलना, खेलना-कूदना सब छोड़ दिया है। वह हर समय शांत रहती है, उसकी आवाज सुनने को हमारे कान तरस गए हैं।

पिता ने बताया, वह जब घर आते थे तो बिटिया चॉकलेट मांगती थी, अब हालत यह है कि उसे भूख भी लगती है तो कुछ खाती नहीं है। उसकी मां कई बार पूछती है, तब रोटी के दो टुकड़े खा लेती है। जब भी में घर जाता था तब बिटिया चॉकलेट मांगती थी, अब ऐसी हालत यह है कि उसे भूख भी लगती है लेकिन कुछ खाती नहीं है।

साथ ही बच्ची की मां भी कोर्ट में मौजूद थी। माँ का बयान 17 अक्तूबर को दर्ज होगा। कोर्ट से बाहर आने पर दोनों कि आंखों में आंसू थे। उन्होंने बोला कि बेटी की हालत हमसे देखी नहीं जा रही। इस सदमे से उबरने में बेहद लंबा वक्त लगेगा।

Insta loan services

यह भी पढ़े: Amul Milk Price Hike: फेस्टिव सीजन में दिया ग्राहकों को झटका, नई कीमतें आज से लागू

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button