अपराधदेश

9 साल की बच्ची से दुष्कर्म कर हैवान ने ली जान, आरोपी गिरफ्तार

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त दत्तात्रेय शिंदे ने बताया कि आरोपी (32 वर्षीय) दुष्कर्म के एक मामले में दस साल की सजा पूरी करने के बाद 14 नवंबर को...

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के कल्याण में नौ साल की बच्ची से कथित तौर पर दुष्कर्म करने और फिर उसकी हत्या करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को इस मामले में जानकारी दी। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त दत्तात्रेय शिंदे के अनुसार 32 साल का आरोपी दुष्कर्म के एक मामले में पहले दस वर्ष की सजा पूरी करने के बाद 14 नवंबर वाले दिन जेल से रिहा हुआ था। इस मामले में उन्होंने यह भी बताया कि आरोपी भिवंडी के सोनाले का रहने वाला है।

आरोपी ने एक दिसंबर लड़की को उसके पिता के पास सोते हुए देखा और फ़ीस लड़की का अपहरण कर लिया। फिर इसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर लड़की की हत्या कर दी थी। इस मामले में अधिकारी ने बताया, आरोपी को पकड़ने के लिए कुल दस टीमों का गठन किया गया था। कुछ को मध्य प्रदेश और साथ ही कुछ को महाराष्ट्र के अन्य हिस्सों में भेजा गया था। घटनास्थल और साथ ही आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के बाद हमने आरोपी को सोनाले में पाया।

सार्वजनिक शौचालय के भुगतान को लेकर हुई बहस में एक शख्स की मौत

इस मामले में पुलिस ने गुरुवार को यह कहा कि शुल्क के भुगतान को लेकर हुए झगड़े में एक सार्वजनिक शौचालय के केयरटेकर ने एक शख्स की कथित तौर पर हत्या कर दी। और एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना मध्य मुंबई के दादर इलाके में एक बस स्टैंड के सामने सार्वजनिक शौचालय के पास बुधवार की देर रात हुई है।

आपको बता दे की पीड़ित राहुल पवार शौचालय का इस्तेमाल करता था और इस्तेमाल करने के बाद भुगतान किए बिना जा रहा था, जब केयरटेकर विश्वजीत ने पीड़ित को रोका और फिर दोनों के बीच गरमागरम बहस हुई।

Accherishtey

ये भी पढ़े: ट्रेन के ना रुकने पर चलती गाड़ी से कूदे दो लड़के, हुई दर्दनाक मौत

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button