अपराधदेश

हेड कांस्टेबल ने गोली मारकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट हुआ बरामद

देवेंद्र कुमार ने पहाड़गंज पुलिस स्टेशन के बैरक नंबर 3 में खुद को ही गोली मार ली। और वहां पर एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। ...

आप को बता दें देवेंद्र कुमार ने पहाड़गंज पुलिस स्टेशन के बैरक नंबर 3 में खुद को ही गोली मार ली। और वहां पर एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। हालांकि इस सुसाइड नोट में क्या लिखा है इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

बता दें दिल्ली पहाड़गंज थाने में गुरुवार की सुबह उस वक्त काफी हड़कंप मच गया जब वहाँ पर एक हेड कांस्टेबल ने खुद को ही गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी।

इस मृतक की पहचान दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल देवेंद्र कुमार के रूप में हुई है। देवेंद्र कुमार ने पहाड़गंज के पुलिस स्टेशन के बैरक नंबर 3 में खुद को ही गोली मार ली। वहां एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। हालांकि इस सुसाइड नोट में क्या लिखा है इसकी अभी तक जानकारी नहीं मिल सकी है।

दूल्हन लेने गए, मिली मौत
मिली जानकारी के अनुसार, 42 वर्षीय हरिकिशन पुत्र रघुवीर निवासी वार्ड पांच शिव कॉलोनी फिरोजपुर झिरका में अपने साले देवेंद्र पुत्र कालूराम निवासी डगडगा जिला अलवर राजस्थान को एक एजेंट के साथ वहाँ शादी कराने के लिए पश्चिम बंगाल जलपाईगुड़ी ले गया था और वहां पहुंचने के बाद एजेंट(बिचौलिये) के कुछ रिश्तेदारों ने उस लड़के की शादी कराने के बजाय हरिकिशन व देवेंद्र से पैतालीस हजार रुपये लूट लिए थे और साथ ही उन दोनों लोगों पर जानलेवा हमला भी बोल दिया था।

इस हमले में 42 वर्षीय हरि किशन की मौत भी हो गई थी जिसे उन्होंने पश्चिम बंगाल के मालदा रेलवे स्टेशन के ट्रैक पर ही फेंक दिया था। और वहीं देवेंद्र ने भी बड़ी मुश्किलों से वहां से भागकर अपनी जान बचाई। पश्चिम बंगाल मालदा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर मनोज कुमार उपाध्याय ने ये बताया कि 42 वर्षीय युवक का शव मालदा रेलवे स्टेशन के ट्रैक पर पड़ा हुआ मिला है। और इसकी सूचना युवक के सभी परिजनों को भी दे दी गई है और उस शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है आगे की कार्यवाही अभी जारी है।

Accherishtey ये भी पढ़े: जूलर को गोलियां मारकर सोना लूटने वाला नंदू गिरोह का बदमाश गिरफ्तार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button