अपराधदिल्लीसाउथ वेस्ट दिल्ली

बदमाशों के झगड़े में दखल देना पड़ा भारी, पुलिसकर्मियों की फाड़ी वर्दी

दिल्ली के कापसहेड़ा थाने में तैनात निरीक्षक बाबूलाल भी पहुंच गए और फिर उन्होंने हस्तक्षेप करने का प्रयास किया तो धर्मेंद्र और फूल ने उनसे भी...

राजधानी दिल्ली के कापसहेड़ा इलाके में दो बदमाशों के गुटों में हो रहे झगड़े में दखल देना वहां मौजूद पुलिसकर्मियों को भारी पड़ गया। बदमाश व उसके परिवार वालों ने निरीक्षक सहित तीन पुलिसकर्मियों से हाथापाई की और फिर उनकी वर्दी फाड़ दी। इतना ही नहीं वहां मौजूद एक बदमाश की मां ने हवलदार के हाथ को दांतों से काटकर हवालदार को बुरी तरह से घायल कर दिया।

पीड़ित हवलदार के बयान पर पुलिस ने सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और साथ ही मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। घायल हवलदार योगेश कापसहेड़ा थाने में तैनात है। हवालदार योगेश ने बताया कि 30 अक्टूबर को वह और प्रवीण नामक सिपाही इलाके में गश्त कर रहे थे। दोनों गश्त करते हुए पुराना गुरुग्राम रोड समालखा स्थित एक गौरव ढाबा के पास पहुंचे। उन्होंने वहां बोहोत भीड़भाड़ देखी। पुलिसकर्मियों को देखते ही कुछ लोग वहां से भाग गए।

वहां कापसहेड़ा थाने के घोषित दो बदमाश फूल और धर्मेंद्र वहां मौके पर दिखे। पुलिसकर्मियों ने दोनों को काबू करने का प्रयास किया तो दोनों बदमाश पुलिसकर्मियों से हाथापाई करने लगे। इतने में दिल्ली के कापसहेड़ा थाने में तैनात निरीक्षक बाबूलाल भी वहां पहुंच गए। जब उन्होंने हस्तक्षेप करने का प्रयास किया तो धर्मेंद्र और फूल ने उनसे भी हाथापाई की और फिर उन्हें धक्का देकर गिरा दिया।

हाथापाई के वक्त बदमाशों ने पुलिसकर्मियों की वर्दी फाड़ दी। पुलिसकर्मियों का आरोप है कि धर्मेंद्र की मां सुनैना और उनके साथ ही दो बहनें भी वहां पहुंची और फिर सभी मिलकर पुलिसकर्मियों से मारपीट करने लगीं। योगेश का आरोप है कि बदमाश की मां सुनैना ने उसके हाथ पर काटकर उसे बुरी तरह से जख्मी कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर के बाद से फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: दिल्ली पुलिस के कई अफसरों के तबादले, जानिए…! कौन कहां गया?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button