अपराधदिल्लीवेस्ट दिल्ली

दक्षिण दिल्ली के महिपालपुर में आर्थिक विवाद को लेकर होटल मालिक की गोली मारकर हत्या

दक्षिणी दिल्ली के महिपालपुर में रविवार रात एक वित्तीय विवाद को लेकर एक 52 वर्षीय होटल मालिक की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई।

दक्षिण दिल्ली के महिपालपुर में रविवार रात एक वित्तीय विवाद को लेकर एक 52 वर्षीय होटल मालिक की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस को उस व्यक्ति की भूमिका पर संदेह है, जिसे होटल के मालिक ने करीब 10 महीने पहले अपने होटल को पट्टे पर दिया था और उसके सहयोगी भी थे।

ये सभी फरार हैं। पुलिस ने कहा कि हत्या का मामला दर्ज किया गया है और उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है।

उप पुलिस आयुक्त (दक्षिण पश्चिम) गौरव शर्मा ने कहा कि पुलिस नियंत्रण कक्ष को एक व्यक्ति का फोन आया कि महिपालपुर में किसी ने उसके भाई को गोली मार दी। पुलिस की एक टीम वहां पहुंची और घायल व्यक्ति को पास के एक निजी अस्पताल में ले गई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

“मृतक की पहचान गुरुग्राम निवासी 52 वर्षीय कृष्ण पाल सहरावत के रूप में हुई। उनके बाएं मंदिर के पास उन्हें गोली लगी थी, ”शर्मा ने कहा।

शर्मा ने कहा कि प्रारंभिक जांच के दौरान पुलिस के संज्ञान में आया है कि सहरावत ने करीब 10 महीने पहले अपना होटल रोशन मिश्रा नाम के व्यक्ति को पट्टे पर दिया था.

“सहरावत का मिश्रा के साथ लंबित बिजली बिलों और पट्टे की राशि का भुगतान न करने के मुद्दों पर कुछ विवाद चल रहा था। मिश्रा और उनके सहयोगी प्रमुख संदिग्ध हैं। उनका पता लगाने के प्रयास जारी हैं।”

Tax Partner

ये भी पढ़े: दोस्त ने की अपने दोस्त की 107 बार चाकू घोप के हत्या, प्राइवेट पार्ट काटा और आँख निकाली

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button