अपराधदिल्ली एनसीआर

पति और रिश्तेदार ने हिडन कैमरे लगाकर महिला इंस्पेक्टर का बनाया प्राइवेट वीडियो

वीडियो देखने पर पता चला कि उनके पति और मौसेरे भाई द्वारा यह हरकत की गयी है और पूरा घर देखने पर बाथरूम की सीलिंग पर वाईफाई भी मिला

हाल ही में एक खबर सामने आयी है जहां कमिश्नरेट में तैनात एक इंस्पेक्टर के फ्लैट में ही हिडन कैमरा लगाकर वीडियो रिकॉर्ड करने का मामला सामने आया है। ऐसे में इंस्पेक्टर के पति और रिश्तेदार द्वारा ही कैमरा लगाकर निजी वीडियो रिकॉर्ड करके ब्लैकमेल किया गया और फिर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी। अब इस मामले में इंस्पेक्टर द्वारा कविनगर थाने में पति और मौसेरे भाई के खिलाफ सीधा मुकदमा दर्ज कराया गया है।

बता दें कि इंस्पेक्टर का आरोप है कि उनकी मां की तबीयत खराब थी और उन्हें घर छोड़ने के लिए वह देहरादून गई थीं। ऐसे में 16 अक्तूबर को वह कविनगर क्षेत्र स्थित अपने फ्लैट में आराम कर रही थीं। वही इसी दौरान बल्ब के होल्डर पर ही उन्हें लाल रंग की लाइट दिखाई दी और ऐसा ही दूसरे में कमरे में भी था।

जिसके बाद शक होने पर उन्होंने पुलिस को सीधा सूचना दी और दोनों हिडन कैमरे उतरवाए। आगे वीडियो देखने पर पता चला कि उनके पति और मौसेरे भाई द्वारा यह हरकत की गयी है और पूरा घर देखने पर बाथरूम की सीलिंग पर वाईफाई भी मिला। साथ ही आरोप है कि उनकी अलमारी से एक लाख रुपये थे और सोने की चेन भी थी जिसे चोरी कर लिया गया है और अब वे उन्हें जान से मारने की धमकी देकर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे हैं। ऐसे में ACP कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव का इस बारे में कहना है कि मामले में जांच की जा रही है और जांच के आधार पर ही पूरी कार्रवाई की जाएगी।

Accherishtey

ये भी पढ़े: मेट्रो यात्रियों के लिए खुशखबरी! अब लाइन चेंज करने के लिए नहीं चलना पड़ेगा अधिक

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Back to top button