अपराधदिल्ली एनसीआर

प्रेम संबंध होने के शक में पति ने किया पत्नी का बेरहमी से कत्ल

आरोपी ने पुलिस पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है और आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसे पत्नी का किसी से प्रेम संबंध होने का शक था

गाजियाबाद जिले से रोंगटे खड़े करनी वाली एक खबर सामने आई है। यहां एक पति ने नवविवाहिता की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी पति ने प्रेम संबंध के शक में अपनी पत्नी का कत्ल कर दिया। जानकारी के मुताबिक़ मसूरी थाना इलाके के मिसलगढ़ी में सोमवार सुबह करीब चार बजे टीना (24) का कत्ल हुआ।आरोप कैफे चलाने वाले पति गौरव (26) पर लगा।

आरोपी ने पुलिस पूछताछ में अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसे पत्नी टीना के किसी से प्रेम संबंध होने का शक था। टीना उसके साथ शराब पीकर आने पर झगड़ा भी करती थी। इसलिए, गुस्से में आकर पत्नी टीना की हत्या कर दी।

आरोपी ने पूछतछ में बताया कि पहले बेसबॉल के बल्ले से टीना का सिर फोड़ा और फिर इसके बाद चुनरी से गला दबा दिया। टीना के मरने के बाद वह घर से फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक़ सुबह सात बजे एक युवक ने फोन कर सूचना दी कि गोविंदपुरम के पार्क में गौरव नाम का शख्स बेहोश पड़ा हुआ है और उसके कपड़े खून से लथपथ हैं।

दरअसल, जानकारी देने वाला युवक गौरव का परिचित था। वह उसे इस हालत में देख कर पहले गौरव के घर ही गया था। उसने गौरव के परिवारवालों को बताया कि वह पार्क में बेहोश पड़ा हुआ है। यह बात सुनते ही परिवार के लोग घर पर ताला लगाकर भाग गए। पुलिस ने गौरव को पार्क से गिरफ्तार किया और पूछताछ की।

आरोपी गौरव ने बताया कि टीना से उसकी शादी नौ महीने पहले दिसंबर 2021 में हुई थी। उसे महसूस होता था कि उसकी पत्नी टीना उसे प्यार नहीं करती, लेकिन उसके छोटे भाई का बहुत ख्याल रखती है। इसीलिए गौरव को शक था कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है।

हालांकि, इसका कोई साक्ष्य उसे कभी नहीं मिला। एनएच-9 स्थित एकेजी इंजीनियरिंग कॉलेज के पास कृष्णम नाम से कैफे चलाने वाले गौरव ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह टीना से अलग होना चाहता था। इसके लिए दो दिन पहले घर से भागकर जयपुर चला गया था। परिवार के लोग वहीं पहुंच गए और रविवार को वहां से वापिस ले आए। वह रात को ही पहुंचा था। उसने शराब पी रखी थी। उसे लगा कि इस तरह वह अलग नहीं हो पाएगा, इसलिए आरोपी गौरव ने हत्या करने की ठान ली।

सुबह चार बजे उसकी आंख खुली उस समय टीना सो रही थी फिर आरोपी पति ने पत्नी को जगाया और कमरे का गेट बंद करके पीटा। इसके बाद बेसबाल के बल्ले से टीना के सिर पर कई प्रहार किए। वह गिर पड़ी। उसे लगा कि सांस चल रही है, बच सकती है, फिर इसके बाद चुनरी से गला घोंट दिया। इसके बाद गेट खोला। परिवार के लोग भी आ गए थे लेकिन उसने किसीको कुछ नहीं बताया। थोड़ी देर बाद वह भाग गया।

Hair Crown

यह भी पढ़े: दिल्ली के वजीराबाद इलाके में युवक की चाकू घोंपकर हत्या, आरोपी फरार

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button