अपराध

तलाक का नोटिस देख पति हुआ परेशान, फंदा लगाकर की खुदकुशी

हरियाणा के फतेहाबाद में एक शख्स ने पत्नी से तंग आकर फांसी लगा ली। शादी के बाद से ही पति और पत्नी के बीच अनबन चलती रहती थी

हरियाणा के फतेहाबाद में एक शख्स ने पत्नी से तंग आकर फांसी लगा ली। शादी के बाद से ही पति और पत्नी के बीच अनबन चलती रहती थी जिसके चलते पत्नी मायके चली गई और तलाक का नोटिस भेज दिया जिस वजह से पति ने फांसी के फंदे पर लटक कर जान दे दी।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक के पिता ने थाने में ससुर और साले समेत 6 लोगों पर आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है।

आपको बता दें कि इस विवाद को लेकर कई बार पंचायते भी हुई लेकिन कुछ नहीं हुआ जिस वजह से नागेश्वर परेशान रहने लगा। पुलिस को नागेश्वर की जेब से सुसाइड नोट मिला जिसमें उसने अपनी मौत के लिए अपने ससुर जगदीश,साले कुलदीप सहित 6 लोगों को जिम्मेदार बताया है।

मृतक के पिता ने बताया कि तलाक के केस को लेकर 29 मार्च 2022 को सुनवाई होनी थी । हनुमान सिंह ने यह भी बताया कि रात को नागेश्वर घर में अकेला था और जब हमने सुबह चाय के लिए उसको फ़ोन किया तो उसने फ़ोन नहीं उठाया जिसके बाद उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया उसने नहीं खोला इसके बाद हमने बरांडे से देखा तो वो फंदे से लटका हुआ मिला।

Vishalgarh Farms

ये भी पढ़े: दिल्लीं में 1 जुलाई से सिंगल यूज़ प्लास्टिक पर लगेगा बैन

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button