अपराधदिल्ली एनसीआर

बॉयफ्रेंड के Ignore करने पर, MBA की छात्रा ने तीसरी मंजिल से कूदकर दी जान

राष्ट्रीय दिल्ली के दक्षिण जिले के महरौली इलाके में एक लड़की तीसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी। मोके पर आयी पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट

राष्ट्रीय दिल्ली के दक्षिण जिले के महरौली इलाके में एक लड़की तीसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी। मोके पर आयी पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ। शुरुआती जांच में पता लगा है कि छात्रा ट्विंकल बत्रा अस्पताल के पास ही एक प्राइवेट इंस्टीट्यूट से पढ़ रही थी और साथ पढ़ रहे युवक करण उसका दोस्त था। वह उसको टाइम नहीं दे रहा था, जिस बात को लेकर वह उससे नाराज थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया है। पुलिस ने गुजरात में रहने वाले छात्रा के घर वालो को इस बात की सूचना दे दी है।

दक्षिण जिला के डीसीपी चंदन चौधरी ने कहा कि छात्रा ट्विंकल ए-ब्लाक, फ्रीडम फाइटर कॉलोनी, महरौली में अपने दो सहपाठियों के साथ रहती थी। ट्विंकल के साथ रह रही दोनों युवतियां भी एमबीए कर रही हैं। वह इनके साथ कोटला मुबारकपुर में रहने वाला निवासी करण भी एमबीए कर रहा है।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, ट्विंकल और करण के बीच पिछले कई सालों से दोस्ती चल रही थी। बताया जा रहा है कि करण उसे मिलने के लिए समय नहीं दे रहा था। पर मंगलवार को कारन ट्विंकल के घर पर भी गया था, लेकिन ट्विंकल उससे नहीं मिली थी।

उसके बाद दोनों फिर सेलेक्ट सिटी मॉल में मिले थे। और फिर ट्विंकल अपने घर पर आ गई थी। मंगलवार शाम लगभग सात बजे उसने तीसरी मंजिल की छत से कूद लगा दी। तभी उसकी साथी ने शाम को पुलिस को कॉल कर इस बात की सुचना दी।

छात्रा को उसी वक्त मैक्स अस्पताल ले जाया गया। जिसके बाद अगले दिन सुबह उसकी मौत हो गई। पुलिस को मौके पर किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। महरौली पुलिस ने उस लड़की की साथियों से पूछताछ कर रही है।

Accherishtey

यह भी पढ़ें:  पुरानी गाड़ी वालों की बल्ले-बल्ले, इस तरह फिर चला सकेंगे अपना वाहन

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button