अपराधदिल्ली

दिल्ली में बदमाशों ने बीच सड़क पर बेहरमी से किया लड़की का कत्ल

राजधानी दिल्ली में अपराध की वारदातें आए दिन बढ़ती जा रही है. ऐसा लगता है कि अब अपराधियों में कानून का कोई डर नही रह गया है.

राजधानी दिल्ली में अपराध की वारदातें आए दिन बढ़ती जा रही है. ऐसा लगता है कि अब अपराधियों में कानून का कोई डर नही रह गया है. बता दें दिल्ली के उत्तम नगर से ऐसा मामला सामने आया है जिसने सबके खौफज़दा कर दिया है.

दरअसल, हाल ही मे उत्तम नगर मे एक 23 वर्षीय लड़की( डॉली)  की बीती रात बेरहमी से हत्या कर दी गई. बता दें इस घटना पर घरवालों का इस कहना है कि रात में 2 बजे एक फ़ूड डिलीवरी बॉय ने मृतका की चिल्लाने की आवाज़े सुनी और उसने पुलिस को कॉल किया फिर घरवालों को इस बात की जानकारी दी गई कि, उनकी बेटी पर किसी ने हमला कर दिया है.

जिसके बाद परिजन डॉली को अस्पताल लेकर जाते है जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया. आपको बता दें, परिजनों का कहना है कि पुलिस ने रात में उन्हे सीसीटीवी फुटेज दिखाई जिसके बाद उन्होनें आरोपियों की पहचान की थी.

आरोपी मृतिका की गली में रहने वाले तीन लड़के है जिन्हे मृतिका राखी भी बांधती थी. इस घटना के बाद से तीनो आरोपी फरार है. गौरतलब है, घरवालों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस बदमाशों के खिलाफ कार्यवाही नहीं कर रही है और आरोपियों को बचाने का प्रयास किया जा रहा है.


ये भी पढ़े : दिल्ली में युवक के घर में घुसकर कर रहा था गलत काम मना करने पर चाकू से हमला

 

Afreen Khan

आफरीन खान तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार काम कर रही है और इनका मानना है कि पत्रकारिता की एक खासियत है कि वह कभी खामोश नहीं रहती ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button