अपराधदिल्ली

दिल्ली के नजफगढ़ में इंस्टाग्राम पर दी युवती को गोली मारने की धमकी

दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में एक युवती ने पड़ोसी युवक से इंस्टाग्राम पर बदसलूकी करने और जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है

दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में एक युवती ने पड़ोसी युवक पर इंस्टाग्राम पर बदसलूकी करने और जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है। पीड़िता ने यह भी बताया की आरोपी और उसके दोस्तों से अपने और घरवालों को जान का खतरा भी है। युवती ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत परयह पूरा मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में है।

18 साल की पीड़िता अपने घरवालों के साथ नजफगढ़ में रहती है। पुलिस को युवती ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला युवक उसके इंस्टाग्राम पर बदसलूकी करता है। फिर उसने गाली गलौज करने के बाद उसके घरवालों को जान से मारने की धमकी भी देता है। युवक उसके घर वालो पर अपनी मां और भाई को जेल भिजवाने का आरोप लगाकर उन्हें गोली मारने की धमकी दी है।

अपनी शिकायत में पीड़िता ने यह भी बताया, कि युवक अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसको धमकी दे रहा है। पीड़िता ने आशंका जताई है कि उसके पिता और चाचा की ड्यूटी कभी भी शिफ्ट बदलती रहती है, ऐसे में आरोपी कभी भी उनके साथ कुछ कर सकता है। पीड़िता ने किसी भी अनहोनी होने की स्थिति में युवक को ही जिम्मेदार ठहराया है और आरोपी के खिलाफ इस पुरे मामले पर कार्रवाई करने को भी बोला है।

Accherishtey
यह भी पढ़ें:  पुरानी गाड़ी वालों की बल्ले-बल्ले, इस तरह फिर चला सकेंगे अपना वाहन

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button