अपराधदिल्ली

दिलशाद गार्डन में बदमाशों ने घर में मौजूद महिला को बंधक बनाकर की लूटपाट

राजधानी दिल्ली के दिलशाद गार्डन इलाके में बृहस्पतिवार को अज्ञात बदमाशों ने घर में मौजूद एक बीमार महिला को बंधक बनाकर लूटपाट की। बदमाशों ने

राजधानी दिल्ली के दिलशाद गार्डन इलाके में बृहस्पतिवार को अज्ञात बदमाशों ने घर में मौजूद एक बीमार महिला को बंधक बनाकर लूटपाट की। बदमाशों ने पीड़ित महिला के पहले हाथ पैर बांधे और फिर उसके बाद घर में रखे पांच लाख रुपए कैश और इतनी ही रकम की जूलरी भी लूट ली।

वारदात के दौरान महिला का पति और बेटी मॉर्निंग वॉक के लिए बाहर गए थे। वह जब वापस लौटे तो उन्हें वारदात की जानकारी हुई। पीड़ित कारोबारी के शिकायत देने पर सीमापुरी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन में जुट गई है। पुलिस के अनुसार पीड़ित राकेश गुप्ता अपने परिवार के साथ राजधानी दिल्ली के दिलशाद गार्डन इलाके में डियर पार्क के पास रहते हैं। राकेश घर में ही साड़ी की दुकान चलाते हैं और इसके अलावा अपना कार सर्विस सेंटर भी चलाते हैं।

घर में राकेश और इनकी बीमार पत्नी व एक बेटी है। बृहस्पतिवार सुबह तड़के करीब 5.30 बजे राकेश अपनी बेटी के साथ मॉर्निंग वॉक के लिए पास के एक पार्क में गए थे। सुबह लगभग 7 बजे दोनों जब वापस लौटे तो घर के मेन गेट का दरवाजा खुला हुआ था और इसके बाद राकेश जब घर में दाखिल हुए तो देखा कि कमरे में उनकी पत्नी के हाथ पैर बंधे हुए थे और दूसरे कमरे में रखी अलमारियों के दरवाजे भी खुले हुए थे।

उसमें रखा 5 लाख रुपए कैश और साथ में इतनी ही रकम की जूलरी गायब थी। राकेश ने घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन करने के बाद मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को इस मामले में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। उसके आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Insta loan services

यह भी पढ़े: दिल्ली में खत्म हुई शराब पर मिलने वाली बंपर छूट, जानें नई नीतियां

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button