अपराधदिल्लीवेस्ट दिल्ली

नारायणा में बदमाशों ने युवक पर बैट और रॉड से किया जानलेवा हमला

नारायणा में बदमाशों ने युवक पर बैट और रॉड से किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर

राजधानी दिल्ली से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। दिल्ली के नारायणा इलाके में नाबालिग लड़के पर तीन से चार युवकों ने बैट और रॉड से हमला कर दिया। जिसके बाद 17 साल के रज्जत को दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहा से अब उसके इलाज के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल रैफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, पीड़ित शाम के वक्त नारायण स्थित पार्क में खेल रहा था। इस दौरान पड़ोस में रहने वाले तीन से चार युवक वहां पर आए और किसी पुरानी रंजिश के चलते पीड़ित रज्जत पर बैट और रॉड से हमला कर दिया। पीड़ित के परिजनों का आरोप है की इस मामले की जानकारी रज्जत के बड़े भाई को मिली और फिर वह इस मामले की शिकायत देने थाने में गए लेकिन पुलिस द्वारा आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। लहूलुहान हालत में पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया जहा उसका इलाज जारी है।

परिजनों का आरोप है की जिन आरोपियों ने रज्जत पर हमला किया उनमे से एक आरोपी के पिता नारायणा इलाके में सट्टे का कारोबार करते है। इस मामले में नारायण SHO श्रीनिवास का कहना है की अभी पीड़ित हॉस्पिटल में एडमिट है। हम उसके बयान लेकर आगे की कार्रवाई करेंगे। लगातार दिल्ली में इस तरह के अपराध देखने को मिलते है। अब देखने की बात यह है की पुलिस आरोपियों के खिलाफ क्या कार्रवाई करती है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: भाई की जमानत के लिए आई युवती का होटल में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button