अपराधईस्ट दिल्लीदिल्ली

शादी से पहले युवती की अश्लील फोटो वायरल, पुलिस पर भी लगे गंभीर आरोप

महिला ने अपने ममेरे भाई से ननद के अश्लील फोटो इंस्टाग्राम सहित दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी डलवा दिए। जानकारी पर पुलिस ने मामला...

राजधानी दिल्ली के गांधी नगर इलाके में एक महिला ने अपने ममेरे भाई से ननद का रिश्ता करवा दिया और भाभी के कहने पर ननद और ममेरा भाई की बिच खूब बातचीत होने लगी, यहां तक दोनों के बिच वीडियो कॉल भी होने लगी। लेकिन इस दौरान युवती की अपनी भाभी के पति से संबंध बिगड़ गए और बात तलाक तक पहुंच गई।

इस बात को लेकर महिला ने अपने ममेरे भाई से ननद के अश्लील फोटो इंस्टाग्राम सहित दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी डलवा दिए। जानकारी पर पुलिस ने मामला दर्जकर इस मामले में आरोपी युवक को दबोच लिया। पुलिस के अनुसार, 18 वर्षीय युवती अपने परिवार के साथ दिल्ली के गांधी नगर इलाके में रहती है। इसके परिवार में भाई-भाभी और बाकि अन्य सदस्य हैं।

परिवार में सब कुछ बढ़िया चल रहा था। इस दौरान लड़की की भाभी अपने ममेरे भाई के लिए ननद का रिश्ता ले आई। लेकिन शुरुआत में परिवार ने मना किया, लेकिन भाभी के दबाव देने पर युवती का परिवार रिश्ते के लिए तैयार हो गया। भाभी के कहने पर पहले ननद ने उसके भाई से कॉल पर बातचीत की। इसके बाद दोनों के बिच वीडियो कॉल भी होने लगी। आरोप है कि वीडियो कॉल के वक्त आरोपी युवक ने लड़की के कुछ अश्लील स्क्रीन शॉट ले लिये और इस दौरान युवती के भाई और भाभी के बीच में मनमुटाव हो गया।

बात इतनी ज्यादा बढ़ी की दोनों के बीच तलाक की नौबत तक आ गई और भाभी अपने घर आ गई। लड़की के परिवार ने भी उसका रिश्ता किसी और परिवार में कर दिया। और शादी की तारीख भी तय की जाने लगी। आरोप है कि भाभी बोलने पर उसके ममेरे भाई ने युवती की अश्लील फोटो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर डाल दी। युवक ने इंस्टाग्राम पर फर्जी अकाउंट बनाया और वहां पर युवती की अश्लील फोटो लगा दी। इसके अलावा ओर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी उसने ऐसा ही किया गया।

यह बात लड़की को पता चली तो उसने परिवार को इसकी जानकारी दी। बाद में मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने पीड़ित युवती का बयान लेकर मामला दर्ज कर लिया। इसके बाद आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़ित परिवार का आरोप है कि आरोपी युवक को जमानत पर रिहा कर दिया गया है और अब पुलिस अधिकारी मामले में समझौता करने के लिए दबाव बना रहे हैं। और वही दूसरी तरफ पुलिस पीड़ित परिवार के सारे आरोपों से इंकार कर रही है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: दिल्ली-एनसीआर सहित उत्तर भारत में आया भूकंप, नेपाल में छह की मौत

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button