अपराधदेश

पत्नी को चाकू से गोदकर की हत्या, फिर आराम से टहलते हुए निकल गया व्यक्ति

तमिलनाडु में एक शख्स ने अपनी पत्नी की चाकू से हमला कर हत्या कर दी। हैरानी की बात ये है कि आरोपी पति ने सरेराह अपनी पत्नी को चाकू से गोदा।

तमिलनाडु में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल तमिलनाडु के वेल्लोर में एक शख्स ने अपनी पत्नी की चाकू से हमला कर हत्या कर दी। लेकिन हैरानी की बात ये है कि आरोपी पति ने सरेराह अपनी पत्नी को चाकू से गोदा, जिस वक्त व्यक्ति अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर रहा था। हत्या करने के बाद भी आरोपी आराम से मौके से निकल गया और फिर किसी ने भी आरोपी को रोकने की कोशिश नहीं की। यह पूरा मामला एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

खबर के मुताबिक, पुनिता नामक एक महिला जूते बनाने वाली एक कंपनी में कार्य करती थी। सोमवार रात के वक्त वह काम से अपने घर की ओर लौट रही थी। इसी दौरान पुनिता का पति जयशंकर उसे रास्ते में मिला और फिर उसने पुनिता पर चाकू से वार करना शुरू कर दिया। शुरुआत में उसकी पत्नी ने अपना बचाव करने की कोशिश की लेकिन आरोपी बेरहमी से उसे चाकू घोंपता रहा।

आरोपी ने लगभग 7 बार पुनिता को चाकू मारा। और फिर इसके बाद पुनिता सड़क पर गिर गई और पुनिता के गिरने के बाद ही आरोपी आराम से मौके से घटनास्थल से फरार हो गया। जब यह पूरी मामला हुआ, उस समय सड़क पर लोग आ जा रहे थे पर, किसी ने भी व्यक्ति को रोकने की कोशिश नहीं की। जब आरोपी वहां से फरार हो गया तो एक महिला पुनिता के पास पहुंची। इसके बाद पीड़ित महिला को अंबुर के सरकारी हॉस्पिटल में ले जाया गया लेकिन उपचार के दौरान पुनिता की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और आगे मामले की जांच में जुटी है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: चाकू मारने की धमकी देकर फोन छीनकर भागा बदमाश, फिर पीड़ित ने ऐसे दबोचा

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button