अपराधदिल्ली

मंगोलपुरी इलाके में नाबालिकों पर चाकू से हमला, एक की मौत

मंगोलपुरी इलाके से एक मामला सामने आया है जहाँ कहासुनी का बदला लेने के लिए मंगोलपुरी इलाके में दो नाबालिकों पर चाकुओं से हमला कर दिया गया

दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके से एक मामला सामने आया है जहाँ शादी समाहरोह के दौरान हुई कहासुनी का बदला लेने के लिए मंगोलपुरी इलाके में मंगलवार रात दो नाबालिकों पर चाकुओं से हमला कर दिया गया। जिसके बाद उन्हें पास के ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया और इलाज के दौरान एक की मौत हो गई वही दूसरा गंभीर रूप से घ्याल है।

मृतक की पहचान एस ब्लॉक के लवली व घ्याल की पहचान सूरज के रूप में हुई है पुलिस ने इस मामले में CCTV फुटेज को कब्जे में लिया है पुलिस आगे की जाँच कर रही है जानकारी के मुताबिक लवली अपने दोस्त सूरज के साथ एस ब्लॉक में खड़ा था जिस दौरान दो युवक उनके पास पहुंचे और हाथापाई शुरू कर दी हाथापाई के दौरान युवको ने चाकू निकाल लिए और लवली और सूरज अपनी जान बचाने के लिए भागने लगे।

जिसके बाद आरोपी ने नाबालिकों पर हमला कर वहां से फरार हो गए उसके तुरंत बाद दोनों हो संजय गाँधी हस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ लवली को मृत घोषित कर दिया गया। वही सूरज का इलाज किया जा रहा है पुलिस आसपास की के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर आरोपियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: आज से खुला आम लोगों के लिए राष्ट्रपति भवन, जानिए समय और टिकट की डिटेल्स

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button