अपराधदेश

शख्स को हनीट्रैप में फंसाकर करोड़ों की कोकीन के साथ भेजा एयरपोर्ट, हुआ गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर जो इस शख्स की मित्र बनी उसने बताया कि वह इथोपिया में है। महिला ने झूठ बोला और इस 49 वर्ष के शख्स को हनी ट्रैप के जाल में...

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे लोग दोस्त बन जाते हैं जो आपको अपना बेहद करीबी बताने लग जाते हैं। एक ऐसी ही घटना सामने आई है जहां मुंबई का एक व्यक्ति एक लड़की के साथ मित्र बना और फिर लड़की ने उसे इथोपिया बुला लिया। शख्स वहां पहुंचा तो लड़की ने कहा कि मैं मुंबई में ही हूं तुम वापस आ जाओ। इसके बाद शख्स के साथ जो हुआ वह उसके लिए बहुत बुरा सपना था।

अपनी नौकरी छोड़कर इथोपिया पहुंच गया शख्स

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह व्यक्ति मुंबई का ही रहने वाला है। सोशल मीडिया पर जो इस शख्स की मित्र बनी उसने बताया कि वह इथोपिया में है। महिला ने झूठ बोला और इस 49 वर्ष के शख्स को हनी ट्रैप के जाल में फंसाया। शख्स ने अपनी नौकरी छोड़ दी और इथोपिया पहुंच गया। लेकिन जब इथोपिया पहुंचा तो महिला ने उसको बताया कि वह मुंबई में ही है। फिर वह हैरान हो गया और फिर इसके बाद महिला ने वहां से उसे एक बैग लाने को कहा।

शख्स आया कोकीन की एक खेप के साथ मुंबई में वापस!

इसके बाद शख्स इथोपिया से मुंबई में एक बैग के साथ पहुंच गया। लेकिन उसे शायद ये पता नहीं था कि जो बैग लेकर वह आ रहा है उसमे कोकीन की एक खेप है। शख्स के हाथ में जो बैग था उसको एयरपोर्ट पर ही सीमा शुल्क अधिकारियों ने पकड़ लिया और फिर जांच के दौरान शख्स टूट गया और उसने अधिकारियों को बताया कि एक महिला उसको यह सब काम करने के लिए मजबूर कर रही है।

शख्स ने अधिकारियों को पूरी कहानी बता दी और फिर ये भी कहा कि उसे ब्लैकमेल किया गया है। फिलहाल आरोपी शख्स के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और बताया गया कि मुंबई का रहने वाला यह 49 वर्ष का शख्स सोशल मीडिया पर एक महिला का मित्र बना था। सोशल मीडिया पर जल्द ही दोनों दोस्त बन गए और फिर महिला ने उसे इथियोपिया बुलाया और फिर शख्स चला गया।

Accherishtey

ये भी पढ़े: शर्ट उतारकर शख्स ने प्लेन में पैसेंजर से की हाथापाई, मारे मुक्के, वीडियो वायरल

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button