अपराधदिल्ली

व्यक्ति के सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ हमला कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

आरोपी ने हथौड़ा से अय्यूब के सिर पर तब तक हमला करता गया जब तक वह अचेत होकर सड़क पर गिर नहीं गया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके...

राजधानी दिल्ली के गोविंदपुरी थाना इलाके में स्थित तुगलकाबाद एक्सटेंशन में सोमवार शाम के वक्त एक सामाजिक कार्यकर्ता की सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ हमला कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पकडे गए आरोपी ने खुलासा किया है कि मृतक उसे काफी बार जेल में बंद करवा चुका था, जिससे वह काफी नाराज था। पुलिस ने मौके से आरोपी के पास से हथौड़ा बरामद कर लिया है। मृतक की शिनाख्त 46 वर्ष के अय्यूब के रूप में हुई है।

मृतक अपने परिवार के साथ दिल्ली के तुगलकाबाद एक्सटेंशन गली नंबर 36 में रहता था। मृतक शख्स सामाजिक कार्यकर्ता के साथ साथ दिल्ली पुलिस मित्र भी था। सोमवार शाम के वक्त अय्यूब गली नंबर 38 के पास बैठकर किसी व्यक्ति से बातचीत कर रहा था। इसी दौरान तुगलकाबाद गली नंबर 36 का रहने वाला आरोपी साहिल हथौड़ा लेकर वहां पहुंचा। आरोपी ने हथौड़ा से अय्यूब के सिर पर तब तक हमला करता गया जब तक वह अचेत होकर सड़क पर गिर नहीं गया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस घायल को पास के हॉस्पिटल में ले गई। जहां घायल शख्स को मृत घोषित कर दिया गया।

छानबीन के वक्त पुलिस को साहिल के बारे में सुचना मिली। पुलिस ने आरोपी साहिल ठिकानों पर दबिश देकर साहिल को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने बताया कि मृतक उसे कई बार जेल भिजवा चुका था। इस कारण वह उससे बहुत नाराज था। जांच करने के बाद पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ करीब आधा दर्जन आपराधिक केस दर्ज हैं।

लाखों की सुपारी लेकर गोली चलाने वाली लड़की के दो साथी गिरफ्तार

दिल्ली के भजनपुरा इलाके के सुभाष मोहल्ला में कुल पांच लाख रुपये की सुपारी लेकर महिला पर गोली चलाने वाली 17 वर्ष की लड़की के दो और साथियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। दबोचे गए आरोपियों की पहचान चांदबाग निवासी वसीम और मुस्तफाबाद निवासी निजामुद्दीन के रूप में हुई है। पुलिस ने वारदात में उपयोग हत्यार भी बरामद कर लिया है।

इस मामले में पुलिस को पीड़ित महिला खुर्शीदा के सौतेले बेटे और मुख्य साजिशकर्ता नासिर दोनों की तलाश है। शनिवार शाम के वक्त एक 17 वर्ष की लड़की ने परचून की दुकान पर मौजूद खुर्शीदा नाम की महिला को गोली मार दी थी। दो गोलियां उनकी छाती के नीचे लगी। महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। स्थानीय लोगों ने मौके पर ही गोली चलाने वाली आरोपी लड़की को पकड़ लिया।

Accherishtey

ये भी पढ़े: बवाना में आग की चपेट में आने से दंपति झुलसे, पति के खिलाफ केस दर्ज

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button