अपराधदिल्ली

MCD स्कूल की शिक्षक बनी हैवान, बच्ची को पहली मंजिल से फेंका, हिरासत में

देश की राजधानी दिल्ली के एक प्राइमरी स्कूल से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। बता दें, एक टीचर ने अपना हैवानियत वाला रूप दिखाया है।

देश की राजधानी दिल्ली के एक प्राइमरी स्कूल से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। बता दें, एक टीचर ने अपना हैवानियत वाला रूप दिखाया है। एमसीडी स्कूल की दो महिला टीचर्स ने आपसी विवाद के चलते एक 5वीं क्लास की छात्र को सबसे पहले तो पेपर कटर से मारा और उसके बाद फिर पहली मंजिल से उसे फेंक दिया। पहली मंजिल से गिरने पर बच्ची के सिर में काफी चोट आई, जिसके बाद उसे इलाज के लिए हिंदूराव अस्पताल में ले जाया गया।

डीबीजी रोड थाना पुलिस को खबर मिली थी कि एक बच्ची को उसकी टीचर ने पहली मंजिल से फेंक दिया है. इस खबर के बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंची. पुलिस को मौके से पता चला की लड़की को उसकी टीचर ने पहली मंजिल से फेंक दिया और उससे पहले टीचर ने उसकी पिटाई भी की थी।

घायल बच्ची के सिर में चोट आई है और फिर उसे इलाज के लिए बाड़ा हिंदू राव अस्पताल में लेकर जाया गया। डॉक्टरों ने बताया कि उसकी हालत अब खतरे से बाहर है। आरोपी टीचर को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया। और वह मौजूद गवाहों के बयान पर टीचर के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत इस मामले को दर्ज कर किया है।

बच्ची ने क्या कहा?

पीड़ित ने अस्पताल में बताया कि उसकी टीचर ने पहले उसे कैंची से मारा। जिसके बाद बच्ची ने आगे रोते हुए बताया कि टीचर ने कैंची से उसके बाल भी काटे। जब पुलिस ने उससे पूछा कि आपको छत से भी फेंका था क्या? तब उसने रोते हुए बताया हाँ। पीड़िता ने बताया कि क्लास में किसी तरह की कोई बदमाशी भी नहीं की थी।

Accherishtey

यह भी पढ़ें:  पुरानी गाड़ी वालों की बल्ले-बल्ले, इस तरह फिर चला सकेंगे अपना वाहन

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button