अपराधदिल्ली

दिल्ली के आनंद विहार में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी कि तलाश जारी

देश की राजधानी दिल्ली के पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामना आया है। बता दें कि, एक नाबालिग लड़की

देश की राजधानी दिल्ली के पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामना आया है। बता दें कि, एक नाबालिग लड़की के साथ रेप की घटना हुई है. इस पुरे मामले की खबर मिलने के बाद पुलिस ने केस को दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि अस्पताल से खबर मिली थी कि एक लड़की के साथ दुष्कर्म होने का पता लगा है. जिसके बाद वहां पहुंचकर पूछताछ की तो इस पूरी घटना का पता चला।

जानकारी के मुताबिक, नाबालिग लड़की के साथ रेप की खबर सफदरजंग अस्पताल द्वारा पुलिस को दी गयी। पुलिस को उन्होंने बताया कि शाहदरा जिले के आनंद विहार में किसी ने नाबालिग लड़की के साथ रेप किया है. और इतना ही नहीं पूछताछ के दौरान पता चला कि लड़की बेसहारा है।

पिछले महीने 9 जनवरी को लड़की अपने दोस्त के साथ देर रात आनंद विहार मेट्रो स्टेशन गई थी, और व्ही पर उसके दोस्त ने कथित तौर पर उसके साथ इस पूरी घटना को अंजाम दिया।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस:

पूछताछ करने पर बताया गया कि लड़की के साथ आनंद विहार पार्क के नजदीक यह घिनौना काम हुआ है. जिसके बाद लड़की को सीडब्ल्यूसी के समक्ष पेश किया गया. वहीं इस मामले में पॉक्सो एक्ट सहित अलग-अलग धाराओं पर केस दर्ज किया गया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी कि तलाश जा रही है।

Accherishtey
यह भी पढ़ें: दिल्ली के बवाना में गर्भवती बहू को ससुराल वालों ने जिंदा जलाया, DCW ने पुलिस को भेजा नोटिस

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button