अपराधदिल्ली एनसीआर

नाबालिग छात्रा को जबरन शराब पिलाकर किया दुष्कर्म, फिर दी ये धमकी

इस बारे में छात्रा की मां को पता चला तो छात्र की मां ने युवक के परिजनों से शिकायत की तो आरोपियों ने पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

घर से कॉलेज आने-जाने के दौरान आरोपी शख्स नाबालिग छात्रा को किसी तरह बहला-फुसलाकर एक होटल में ले गया और फिर होटल में नाबालिग छात्रा को जबरन शराब पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी शख्स ने लड़की की अश्लील फोटो ले ली। लड़की की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी नाबालिग का शारीरिक शोषण करता रहा।

जब इस बारे में छात्रा की मां को पता चला तो छात्र की मां ने युवक के परिजनों से शिकायत की तो आरोपियों ने पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी दी। महिला थाना पुलिस ने पीड़ित की मां के शिकायत देने पर छह नामजद समेत आठ आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले में पुलिस ने अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुशीला देवी के मुताबिक कैंप थाना अंतर्गत निवासी एक महिला ने पुलिस को दी गई शिकायत में यह कहा है कि उसके पति की एक सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो चुकी है। अब सिर्फ उसका एक बेटा और एक बेटी है।

उनके पड़ोस में यूपी के कोसीकलां स्थित अजीजपुर नामक गांव निवासी भारत और उसकी पत्नी, उसका भाई राजू और सुनील उर्फ सन्नी, चिराग, कुलदीप, जय सिंह उर्फ जय श्री और उसकी पत्नी रहते हैं। अप्रैल माह, वर्ष 2022 में जब उसकी बेटी 17 साल की थी, तब कॉलेज आते-जाते वक्त सुनील उर्फ सन्नी नामक युवक उसका पीछा करता था। आरोपी ने किसी तरह छात्रा को अपनी बातों में फंसा लिया और फिर एक दिन उसे आगरा चौक स्थित एक होटल के अंदर ले गया।

होटल में सबसे पहले आरोपी ने खुद शराब पी और फिर उसकी बेटी को भी जबरन शराब पिला दी। शराब का नशा होने के बाद आरोपी ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसकी अश्लील फोटो खींच लिए। जब छात्रा को होश आया तो आरोपी ने उसकी बेटी को उसकी अश्लील फोटो दिखाकर वायरल करने की धमकी दी। धमकी देकर आरोपी छात्रा के साथ दुष्कर्म करता रहा। जब उसने विरोध किया तो आरोपी सुनील अपने परिजनों के साथ उसके घर पर मारने के लिए आ गया।

महिला ने यह कहा कि उसे और उसके परिवार को आरोपियों से जान का खतरा बना हुआ है। इस मामले में पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का यह कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Accherishtey

ये भी पढ़े: जान से मारने की धमकी देकर दरिंदे ने किया नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी फरार

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button