अपराधदिल्ली एनसीआर

बदमाशों ने युवक से ATM के बाहर से छीना मोबाइल, फिर खाते से उड़ा लिए 57 हजार

शक होने पर पीड़ित द्वारा ट्रांजेक्शन निरस्त कर दिया। जैसे ही अभिजीत बूथ के बाहर से निकला तो युवक उसका मोबाइल लूट कर फरार हो गया।

हाल ही में खबर सामने ये है जहां नोएडा के सेक्टर-18 में बदमाशों द्वारा पहले एक युवक का मोबाइल ATM बूथ के बाहर छीन लिया और फिर उसके खाते से दो बार में 57 हजार रुपये निकाल लिया। वही अब इस मामले में पीड़ित युवक द्वारा पुलिस से शिकायत की है और कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि पंचशील हाइनिस सोसाइटी निवासी अभिजीत कुमार द्वारा पुलिस से शिकायत की है कि उसे पिछले सप्ताह वह सेक्टर-52 मेट्रो स्टेशन मेट्रो में बैठकर सेक्टर-18 जा रहे था और उसके कोच में दो युवक भी चढ़े और पास ही उसके खड़े हो गए। इसी दौरान अभिजीत द्वारा अपने दोस्त से फोन पर बात की और खाते में 57 हजार रुपये ट्रांसफर करने के लिए बोला था । ये बात दोनों युवकों द्वारा सुन ली गयी। रकम ट्रांसफर होने के बाद मेट्रो में ही अभिजीत खाते का ही बैलेंस चेक कर रहा था तो तभी दोनोंं युवकों द्वारा पिन देख लिया।

हालाँकि, जब अभिजीत सेक्टर-18 उतरा और पैसे निकालने के लिए ATM बूथ में पहुंचा तो दोनों युवक वहां पहुंच गए और अभिजीत जब मशीन में कार्ड डालकर पैसे निकाल रहा था तो एक युवक झांकने लगा था। यही शक होने पर पीड़ित द्वारा ट्रांजेक्शन निरस्त कर दिया। जैसे ही अभिजीत बूथ के बाहर से निकला तो युवक उसका मोबाइल लूट कर फरार हो गया। जिसके बाद आरोपियों द्वारा डेबिट कार्ड का इस्तेमाल कर 40 हजार रुपये कैश निकाल लिए और फिर 17 हजार रुपये का UPI ट्रांजेक्शन कर लिया। ऐसे में अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: मेट्रो यात्रियों के लिए खुशखबरी! अब लाइन चेंज करने के लिए नहीं चलना पड़ेगा अधिक

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Back to top button