अपराधदिल्ली एनसीआर

मजदूरी नहीं मिलने पर मिस्त्री ने मर्सिडीज कार पर पेट्रोल डालकर लगायी आग

नोएडा के सेक्टर-39 के सदरपुर गांव में एक मिस्त्री को मजदूरी नहीं मिलने पर उसने एक कार पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। घटना सीसीटीवी में कैद...

दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र के सदरपुर गांव में घर के बाहर खड़ी मर्सिडीज कार पर पेट्रोल डालकर आग लगाने का एक मामला सामने आया है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने के बाद यह मामला सामने आया है कार में आग लगाने का इंटरनेट पर वीडियो मंगलवार को वायरल हुआ है।

वीडियो में सदरपुर गांव के बाहर सड़क पर एक सफेद रंग की मर्सिडीज खड़ी है। एक बाइक सवार आता है और बाइक मर्सिडीज कार से थोड़ी आगे खड़ी कर देता है और बाइक से उतरने के बाद बाइक में बंधी केन को खोलकर मर्सिडीज कार पर पेट्रोल छिड़ककर उसमें आग लगा देता है।

कार में आग लगाने की पूरी घटना 32 सेकंड की है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से भाग जाता है। शुरुआती जांच के दौरान पौने तीन लाख रुपये के विवाद में टाइल्स लगाने वाले मिस्त्री ने कार को आग के हवाले कर दिया था। एसीपी रजनीश वर्मा के मुताबिक़ मामले की छानबीन की जा रही है।

वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी बादलपुर का बताया जा रहा है। उसी आधार पर छानबीन शुरू कर दी गयी है। जिस व्यक्ति की मर्सिडीज में आग लगी है, पुलिस उससे भी पूछताछ कर रही है। जांच के दौरान सामने आया कि वारदात को अंजाम देने वाला व्यक्ति ग्रेटर नोएडा के रोजा जलालपुर गांव का निवासी रणवीर है।

आरोपी रणवीर मूलरूप से बिहार का रहने वाला है। रणवीर घरों में टाइल्स लगाने का काम करता है। आरोपी मजदूर का दावा है कि सदरपुर गांव के निवासी आयुष चौहान ने उससे अपने घर में टाइल्स लगवाई थीं लेकिन उसके बाद रणवीर का आयुष पर 2.68 लाख रुपये बकाया है।

कई बार आयुष से रुपये मांगे लेकिन उसने रुपये नहीं दिए। इससे खफा होकर मिस्त्री ने कार में ही आग लगा दी। वहीं, आयुष का कहना है कि काम करवाने के बाद मिस्त्री रणवीर को सारे रुपये दे दिए थे।

Insta loan services

यह भी पढ़े: गाड़ी की छत और बाइक पर स्टंट करना पड़ा महंगा, आरोपी गिरफ्तार

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button