अपराधदिल्ली

माँ और बेटियों पर पिता ने किया चाकू से ताबड़तोड़ हमला, एक लड़की की मौत 

देश की राजधानी दिल्ली से आए-दिन ऐसी घटनाएं सामने आती रहती है, जिन्हे सुनकर आपका दिल देह जाएं. वैसे ही आज एक खबर दिल्ली के

देश की राजधानी दिल्ली से आए-दिन ऐसी घटनाएं सामने आती रहती है, जिन्हे सुन कर आपका दिल देह जाएं. वैसे ही आज एक खबर दिल्ली के करावल नगर से सामने आयी है जहाँ पर एक शख्स ने अपनी अपनी पत्नी समेत 3 बेटियों पर चाकू से हमला कर दिया जिसकी वजह से एक बेटी की मौत हो गयी और बाकि घायल है.

दिल्ली पुलिस के अनुसरा, उन्हें गुरुवार दोपहर 1 बजे खबर मिली थी कि, एक शास ने अपनी बेटियों पर चाकू से हमला किया है और अब वह वहां से फरार है. इस कॉल के तुरंत बाद ही पुलिस कि टीम वहां पर पहुंची और उन 4 लोगो को अस्पताल भर्ती करवाया गया.

पूछताछ के दौरान, पता चला कि, सुबह-सुबह दोनों पति-पत्नी के बिच किसी बात को लेकर कहा सुनी हुई थी, जिसके चलते दीप सैन उर्फ पप्पू जो कि महिला के पति है, उन्होंने झगडे में अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया.

आपको बता दें कि, माँ को रोता हुआ देख, तीनो बेटियां माँ को बचाने आयी तो, पति ने बेटियों पर भी हमला कर दिया और साथ ही मोके से फरार हो गया. इस दौरान 18 साल कि बेटी के पेट में चाकू लगने से मोके पर ही मौत हो जाती है. पुलिस ने यह मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

Insta loan services

यह भी पढ़े: पुरानी गाड़ी वालों की बले-बले, दोबारा रजिस्ट्रेशन करा चला सकेंगे पुरानी गाड़ी

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button