>
अपराधदिल्ली

दिल्ली के दरियागंज में मां और प्रेमी ने मिलकर ली 8 साल की मासूम की जान

देश की राजधानी दिल्ली से खौफनाक मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप सब के होश उड़ जाएंगे। आपको बता दें, यह मामला दिल्ली के दरियागंज

देश की राजधानी दिल्ली से खौफनाक मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप सब के होश उड़ जाएंगे। आपको बता दें, यह मामला दिल्ली के दरियागंज का है, जहाँ पर एक प्रेमी के साथ मिलकर माँ ने अपनी ही 8 वर्ष की मासूम बच्ची की जान लेली। वारदात का पता लगते ही, पुलिस ने माँ और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें,पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस को आशंका है कि बच्ची के साथ किसकी प्रकार की कोई जोर जबरदस्ती तो नहीं हुई, इसके लिए बच्ची की जांच कराई जा रही है। और साथ ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जाने क्यों उतारा बच्ची को मौत के घाट:

पुलिस के अनुसार, 18 अगस्त देर रात को महिला के घर उसका प्रेमी आया और उस मासूम न दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखा, जिसके बाद दोनों बहुत डर गए और उस डर के कारन ही दोनों में मिलकर बच्ची की हत्या कर दी।

सुचना के अनुसार, बच्ची की मेडिकल जांच भी करवाई गयी और अब रिपोर्ट का भी इंतजार है. कहीं बच्ची के साथ किसी प्रकार का सेक्सुल असॉल्ट जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम तो नहीं दिया गया.

Insta loan services

यह भी पढ़े: पूरे दिल्ली में मात्र इन जगहों पर मिलेगी शराब, पुराना नियम होगा फिर लागू

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button