अपराधईस्ट दिल्लीदिल्ली

माँ और बेटे ने पहले किया बेहोश, फिर किये अंजन के 10-12 टुकड़े, दोनों गिरफ्तार

एक और दिल दहलाने वाली खबर सामने आयी है जहां पांडव नगर इलाके में मां ने अपने बेटे के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया

दिल्ली के आये दिन अपराध के मामले सामने आ रहे है, ऐसे में श्रद्धा हत्याकांड के बाद अब एक और दिल दहलाने वाली खबर सामने आयी है जहां पांडव नगर इलाके में अंजन दास हत्याकांड ने हर किसी के दिल को दहला कर रख दिया है जिसमे मां ने अपने बेटे के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया।

उसके बाद इन दोनों ने बेहरमी से उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और उन्हें फ्रिज में रख दिया। जांच करते हुए सामने आया कि पत्नी पूनम व सौतेले बेटे दीपक ने अंजन दास को पहले शराब पिलाई और उसी शराब के नशे में उसको गोलियां मिला दी जब अंजन बेहोश हो गया तो आरोपियों ने चाकू से गोद कर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस कि जानकारी के अनुसार इन्होंने अंजन पर चाकू से 10 से 12 हमले किए और इसके बाद शव को एक दिन घर में ही छोड़ दिया ताकि शव से पूरा खून निकल जाये। वही आरोपियों ने दरांती और चाकू से 10 टुकड़े किए और टुकड़ों को पॉलिथीन में पैक कर फ्रिज में रख दिया था। आरोपी अगले तीन-चार दिन तक टुकड़ों को फेंकते रहे।

रिपोर्ट्स में सामने आया है की मां-बेटे ने हत्या के बाद रात के समय शव के टुकड़े अलग-अलग इलाकों में सुनसान जगह पर फेंक दिए। साथ ही बदबू छिपाने के लिए घर को पेंट कराया था। लेकिन पुलिस ने अभी तक 10 से 12 टुकड़े बरामद कर लिए हैं, इसी के साथ जिस चाकू से अंजन की हत्या की गई वो भी पुलिस के बरामत कर लिया है।

इसकी जांच में घटना से जुड़े कई CCTV फुटेज पुलिस को मिले थे। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में पिछले कुछ महीनों से एक लाश के अलग-अलग दिन टुकड़े बरामद हो रहे थे, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले को और गंभीरता से लेना शुरू कर दिया और केस दर्ज किया इस मामले को वर्कआउट करने के लिए क्राइम ब्रांच को भी लगाया गया।

बता दें कि इस हत्याकांड का खुलासा RK पुरम क्राइम ब्रांच के एसीपी उमेश की टीम ने किया है। जहां पूरी टीम ने मृत अंजन दास की पत्नी पूनम और बेटे दीपक को गिरफ्तार किया है। लकिन बताया जा रहा है कि आरोपी मां-बेटे को अंजन पर शक था कि उसका संबंध किसी दूसरे के साथ हैं और ऐसे ही लगातार मना करने के बावजूद भी नहीं मान रहा था, जिसके बाद उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया।

Accherishtey ये भी पढ़े: अब दिल्ली में बड़ा सकेंगे मकान की एक और मंजिल, MCD ने दी मंजू

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button